19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोटापे के खिलाफ जंग मुश्किल थी: अर्जुन कपूर

मुंबई : अभिनेता अर्जुन कपूर ने मोटापे के खिलाफ अपने संघर्ष को ‘‘मुश्किल लड़ाई” बताया जिससे वह बचपन से लड़ते रहे अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वे व्यायाम करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने मोटापे से जूझ रहे लोगों से अपील की है कि वे लक्ष्य को पाने के […]

मुंबई : अभिनेता अर्जुन कपूर ने मोटापे के खिलाफ अपने संघर्ष को ‘‘मुश्किल लड़ाई” बताया जिससे वह बचपन से लड़ते रहे अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वे व्यायाम करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने मोटापे से जूझ रहे लोगों से अपील की है कि वे लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत जारी रखें. अर्जुन ने लिखा, ‘मेरे लिए मोटापे के खिलाफ मुश्किल लड़ाई रही, जिससे मैं बचपन से लड़ता रहा. हर व्यक्ति के अपने संघर्ष होते हैं. मेरे भी अपने संघर्ष थे और हैं.”

अर्जुन ने लिखा, ‘‘लेकिन जीवन यही है कि हम गिरते हैं, हम उठते हैं और फिर से कोशिश करते हैं. प्रयास आज नहीं तो, एक सप्ताह, एक महीने या एक साल में अंतत: रंग लाएंगे.’ अभिनेता ने बताया कि 20 साल की आयु में उन्होंने तीन साल तक प्रयास करने का संकल्प लिया और अंतत: 50 किलोग्राम वजन कम किया.

बता दें कि अर्जुन कपूर इनदिनों प्रोफेशनल लाईफ के साथ-साथ पर्सनल लाईफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. अक्‍सर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चाएं आती रहती हैं. कुछ समय पहले तो दोनों की शादी की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों कई मौकों पर एकसाथ स्‍पॉट किये जाते हैं. अर्जुन और मलाइका सोशल मीडिया पर एकदूसरे के पोस्‍ट पर कमेंट भी करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें