इन बयानों से शुरू हुई थी मलाइका-अर्जुन की लव स्‍टोरी, अब किया प्‍यार का इजहार…

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर स्‍वीकार कर लिया है. खास बात यह है कि उन्‍होंने इस बात का खुलासा उस दिन किया जिस दिन अर्जुन कपूर को जन्‍मदिन था. मलाइका का पोस्‍ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो मलाइका और अर्जुन कपूर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 28, 2019 8:21 AM

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर स्‍वीकार कर लिया है. खास बात यह है कि उन्‍होंने इस बात का खुलासा उस दिन किया जिस दिन अर्जुन कपूर को जन्‍मदिन था. मलाइका का पोस्‍ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो मलाइका और अर्जुन कपूर इससे पहले भी कई बार एकसाथ स्‍पॉट किये गये लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्‍ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा. जानिये मलाइका और अर्जुन के प्‍यार की सुगबुगाहट किन बयानों और तसवीरों से हुई ?

टॉक शो में कही ये खास बात

मलाइका अरोड़ा पिछले दिनों करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 6 में पहुंची थीं. इस दौरान करण ने मलाइका से अर्जुन कपूर को लेकर सवाल पूछा था. इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा था,’ मुझे अर्जुन कपूर पसंद है. ऐसे भी और वैसे भी.’ इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. मलाइका के इस बयान के बाद दोनों के रिश्‍तें की अटकलें तेज हो गईं.

करीना-प्रियंका ने किया था इशारा

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा भी करण के चैट शो में पहुंची थीं. इस दौरान करण ने करीना और प्रियंका से मलाइका और अर्जुन के रिश्‍ते पर सवाल पूछा था. शो में दिखाया गया कि प्रियंका दोनों के रिश्‍ते पर मुहर लगाती नजर आती हैं वहीं करीना हां में जवाब देती हैं. जब करण दोनों एक्‍ट्रेस से मलाइका और अर्जुन की शादी के बारे में पूछते हैं तो दोनों चुप हो जाती हैं.

‘लैक्मे फैशन वीक’ में दिखे एकसाथ

मलाइका और अर्जुन की अफेयर की खबरों ने उस फिर जोर पकड़ा जब दोनों पहली बार एकसाथ साल 2018 में ‘लैक्मे फैशन वीक’ (Lakme Fashion Week) में एकसाथ बैठे नजर आये. दोनों की तसवीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. दरअसल अर्जुन अपने दोस्‍त और जानेमाने फैशन डिजायनर कुणाल रावल के विंटर कलेक्‍शन में पहुंचे थे. इस तसवीर के सामने आने के बाद फिर दोनों के रिश्‍ते को लेकर अटकलें शुरू हो गई थीं.

मलाइका ने थामा अर्जुन का हाथ

अर्जुन कपूर टीवी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) शो में अपनी फिल्‍म नमस्‍ते इंग्‍लैंड का प्रमोशन करने आये थे. इस शो की जज मलाइका अरोड़ा भी थीं. इस दौरान डांस के लिए स्‍टेज पर बुलाने पर वे मलाइका का हाथ थामे पहुंचे थे जिसकी तसवीरें सामने आई थी. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

Next Article

Exit mobile version