बोले दिलजीत- आजकल बॉलीवुड में स्टार कुछ ही हैं, कलाकार ज्यादा हैं

मुंबई : आजकल स्टार कुछ ही हैं कलाकार ज्यादा…यह बात अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने कही है. उन्होंने कहा कि विभिन्न मंचों से हर दिन उभरती नयी प्रतिभाओं के कारण फिल्म उद्योग का हिसाब-किताब पूरी तरह बदल गया है. स्टार सिस्टम खत्म हो रहा है और कलाकारों के लिए जगह बन रही है. दिलजीत ने कहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 30, 2019 2:02 PM

मुंबई : आजकल स्टार कुछ ही हैं कलाकार ज्यादा…यह बात अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने कही है. उन्होंने कहा कि विभिन्न मंचों से हर दिन उभरती नयी प्रतिभाओं के कारण फिल्म उद्योग का हिसाब-किताब पूरी तरह बदल गया है. स्टार सिस्टम खत्म हो रहा है और कलाकारों के लिए जगह बन रही है.

दिलजीत ने कहा कि आज “स्टार” की परिभाषा बदल गयी है.

उन्होंने आगे कहा कि घर पर मुझे कोई भी स्टार की तरह नहीं देखता है. मैं कम से कम मेरी मां के बारे में जानता हूं जो मुझे ऐसे नहीं देखती हैं. दूसरों के बारे में नहीं जानता. लोग आपको एक कलाकार के तौर पर पसंद करेंगे, वे इसके लिए आपका सम्मान करेंगे न कि इसलिए कि आप स्टार हैं. दिलजीत ने कहा कि आज कुछ ही स्टार हैं, कलाकार ज्यादा हैं और यह बहुत अच्छी बात है.

फिल्म “उड़ता पंजाब” के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता ने कहा कि सोशल मीडिया कई अच्छे गायकों एवं अभिनेताओं को सामने लाया है.

Next Article

Exit mobile version