OMG! अर्जुन कपूर की घड़ी की कीमत जानकर चौंक जायेंगे आप

बॉलीवुड सेलेब्‍स की लाइफ स्‍टाइल उनके फैंस और फॉलोवर्स को खासा आकर्षित करती है. आलीशान घर, विदेशों में छुट्टियां, स्‍टालिश कपड़ों और उनकी महंगी एक्सेसरीज़ पर सबकी नजर रहती है. अब अर्जुन कपूर अपनी एक्‍सपेंसिव लग्‍जरी वॉच को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस घड़ी की कीमत सामने आ गई है जिसे जानकर आप […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 25, 2019 9:15 AM

बॉलीवुड सेलेब्‍स की लाइफ स्‍टाइल उनके फैंस और फॉलोवर्स को खासा आकर्षित करती है. आलीशान घर, विदेशों में छुट्टियां, स्‍टालिश कपड़ों और उनकी महंगी एक्सेसरीज़ पर सबकी नजर रहती है. अब अर्जुन कपूर अपनी एक्‍सपेंसिव लग्‍जरी वॉच को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस घड़ी की कीमत सामने आ गई है जिसे जानकर आप चौंक जायेंगे. अर्जुन ने जो घड़ी पहनी है उसकी कीमत में एक ठीकठाक घर खरीदा जा सकता है.

हाल में अर्जुन कपूर अमेरिका की यात्रा पर थे. जहां से उन्‍होंने अपनी एक तसवीर साझा की थी. इस तसवीर में अभिनेमा एक महंगी लग्‍जरी वॉच पहने नजर आये थे. उनकी यह तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन कपूर की यह घड़ी Rolex Oyster Perpetual Yacht Master 2 सीरीज़ की है. इस घड़ी को 1992 में लॉन्‍च किया गया था और खासतौर पर नॉटिकल स्पोर्ट्सपर्सन के लिए इसे डिजाइन किया गया है. घड़ी में 18 कैरेट के सोने का इस्तेमाल किया गया है.

इस घड़ी की खास बात यह है कि वॉटरप्रुफ होने की वजह से वॉटर स्‍पोर्ट्स के लिए यह एक आदर्श घड़ी है. रिपोर्ट्स की अनुसार, भारतीय बाजार में में इस घड़ी की कीमत 27 लाख 57 हज़ार रुपये है. अर्जुन्‍ कपूर की यह घड़ी सबसे कीमती घड़ियों में से एक है.

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्‍म इंडियाज मोस्‍ट वांटेड है जो बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप रही. उनकी आनेवाली फिल्‍म पानीपत है जिसके लिए उन्‍होंने अपने लुक को बदला है. उनका किरदार एक मराठा वॉरियर का है. फिल्‍म अगस्‍त महीने में रिलीज होगी. फिल्‍म में कृति सेनन और संजय दत्‍त भी लीड रोल में हैं.

Next Article

Exit mobile version