इस फिल्‍मकार की तारीफ करते नहीं थक रहे अर्जुन कपूर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि वह हमेशा से एक ऐतिहासिक कथानक वाली फिल्म में काम करना चाहते थे और निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के साथ ‘‘पानीपत” में काम करने का उनका अनुभव बेहद खास रहा. गोवारिकर को ऐतिहासिक कथानक वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है और उन्होंने ‘लगान’ तथा ‘जोधा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 5, 2019 8:11 AM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि वह हमेशा से एक ऐतिहासिक कथानक वाली फिल्म में काम करना चाहते थे और निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के साथ ‘‘पानीपत” में काम करने का उनका अनुभव बेहद खास रहा. गोवारिकर को ऐतिहासिक कथानक वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है और उन्होंने ‘लगान’ तथा ‘जोधा अकबर’ जैसी सफल फिल्में बनाई हैं.

अर्जुन ने बताया, ‘आशु सर ने सबकुछ एकदम सही बनाने के लिए बहुत अच्छा काम किया है. वह अपने अभिनेताओं को आगे रखते हैं. वह एक शानदार फिल्मकार हैं और बारीकियों का ध्यान रखते हैं. उनके साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा. यह एक बेहद खास फिल्म है.”

अर्जुन ने कहा, ‘कई ऐसे दृश्य थे जहां मुझे भीषण गर्मी के बीच भारी पोशाक पहनकर भावनात्मक और मानसिक रूप से चुस्त-दुरुस्त रहना था. ऐसे में उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि आप थका हुआ नहीं, बल्कि ऊर्जावान महसूस करें.’

यह फिल्म मराठा नेता सदाशिव राव भाऊ (अर्जुन कपूर) और अहमद शाह अब्दाली (संजय दत्त) के बीच हुए पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है. फिल्म छह दिसंबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version