काले रंग की वजह से मुझे एक अलग कैटेगरी में रखा गया : मलाइका अरोड़ा

‘छैया-छैया’ से ‘मुन्नी बदनाम हुई’ जैसे आइटम नंबर्स के लिए प्रसिद्ध मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर्स नेहा सीजन 4’ में बताया कि सांवले रंग के कारण उन्हें फिल्म जगत में शुरुआत में भेदभाव का शिकार होना पड़ा था. मलाइका ने कहा कि मैं जब बॉलीवुड में आयी तो यहां काला-गोरा फैला […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 6, 2019 9:47 AM

‘छैया-छैया’ से ‘मुन्नी बदनाम हुई’ जैसे आइटम नंबर्स के लिए प्रसिद्ध मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर्स नेहा सीजन 4’ में बताया कि सांवले रंग के कारण उन्हें फिल्म जगत में शुरुआत में भेदभाव का शिकार होना पड़ा था. मलाइका ने कहा कि मैं जब बॉलीवुड में आयी तो यहां काला-गोरा फैला हुआ था और मुझे हमेशा काले रंग वाली श्रेणी में रखा जाता था. पर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा. मैंने अपनी मेहनत से अपनी एक जगह बना ही ली.

एक बच्चे की मां मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की बात पर चर्चा में रहती हैं. उनका कहना है कि वे ट्रोलर्स की परवाह नहीं करतीं. निजी तौर पर मुझे बिल्कुल परवाह नहीं. मुझे सिर्फ उन लोगों के लिए बुरा लगता है. आपको किसी के लिए ऐसी बातें कहने के लिए कितने निचले स्तर तक आना पड़ता है.

इस शो में मलाइका ने अपने ड्रीम वेडिंग की भी बात की. मलाइका ने कहा कि हमारी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और एक व्हाइट वेडिंग सेरेमनी होगी. मुझे हमेशा से ब्राइड्स मेड्स की अवधारणा काफी पसंद है. वो और कोई नहीं, बल्कि मेरी करीबी दोस्त, मेरी गर्ल गैंग होंगी. ड्रीम वेडिंग के साथ-साथ मलाइका ने अर्जुन और अपनी फोटोग्राफी स्किल के बारे में भी जानकारी दी.

Next Article

Exit mobile version