”कटियाबाज” के कायल हुए अखिलेश,यूपी में टैक्स फ्री हुई फिल्‍म

मुंबई:उत्तर प्रदेश सरकार फिल्‍म ‘कटियाबाज’ पर मेहरबान दिख रही है. खबरों की माने तो अखिलेश यादव ने राज्य में इस फिल्‍म को कर मुक्त कर दिया है. मुख्यमंत्री ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के साथ ही बिजली विभाग के अधिकारियों को फिल्म को देखने की सलाह भी दी है. मुख्यमंत्री ने इस फिल्म को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 29, 2014 10:39 AM

मुंबई:उत्तर प्रदेश सरकार फिल्‍म ‘कटियाबाज’ पर मेहरबान दिख रही है. खबरों की माने तो अखिलेश यादव ने राज्य में इस फिल्‍म को कर मुक्त कर दिया है. मुख्यमंत्री ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के साथ ही बिजली विभाग के अधिकारियों को फिल्म को देखने की सलाह भी दी है.

मुख्यमंत्री ने इस फिल्म को काफी सराहा है.मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस फिल्म को देखकर बिजली चोरी रोकने के तरीकों पर गौर करें. इससे राज्‍य तथा बिजली विभाग को फायदा होगा. गौरतलब है कि नई फिल्म नीति लाने के प्रयास में जुटी यूपी सरकार ने हाल में ही फिल्म ‘मर्दानी’ को भी टैक्स फ्री किया था.

राज्य में बिजली की कटौती को लेकर सरकार की काफी आलोचना हो चुकी है. सरकार पर आरोप भी लगाये गये हैं कि लोस चुनाव के दौरान राज्य सरकार ने जमकर बिजली दी लेकिन चुनाव में हार के बाद बिजली कटौती की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version