23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फाईडिंग फैनी देखने की ये पांच वजह…

‘फाईडिंग फैनी’ मूल रूप से फैडी यानि नसीरुद्दीन शाह के जीवन की खोज में एक सड़क यात्रा के आसपास घूमती हुई फिल्‍म है. फिल्‍म में सुंदर नजारे और सुंदर छायांकन आपको आकर्षक लगेगी. इसके अलावा आप गोवा और कर्नाटक के ग्रामीण इलाकों से जुडा देहाती स्पर्श भी देख सकते है. दीपिका पादुकोण ने फिल्‍म में […]

‘फाईडिंग फैनी’ मूल रूप से फैडी यानि नसीरुद्दीन शाह के जीवन की खोज में एक सड़क यात्रा के आसपास घूमती हुई फिल्‍म है. फिल्‍म में सुंदर नजारे और सुंदर छायांकन आपको आकर्षक लगेगी. इसके अलावा आप गोवा और कर्नाटक के ग्रामीण इलाकों से जुडा देहाती स्पर्श भी देख सकते है.

दीपिका पादुकोण ने फिल्‍म में एक युवा विधवा का किरदार निभाया है. दीपिका को दूसरों की मदद करने में बहुत खुशी मिलती है. यह देखना दिलचस्‍प होगा कि दीपिका ने युवा विधवा के रूप में अपने किरदार को कैसे पर्दे पर उतारा है.

निश्चित रूप से फिल्म में पंकज कपूर का अभिनय भी जबरदस्‍त है. उन्‍होंने पुराने कलाकार डॉन पेड्रो केलेटो कोलाको का किरदार निभाया है. पंकज कपूर फिल्‍म में दीपिका की विधवा सासू मां के साथ फलर्ट करते नजर आएंगे. वे भी अपने अभिनय से दर्शकों को बांधे रखेंगे.

इस फिल्‍म से डिंपल कपाड़िया ने एक बार फिर फिल्‍मों में एंट्री की है. वह एक पुराने विधवा के रूप में नजर आएंगी. जो अपने नियमों में कडी है. वह लोगों के साथ झगड़े करती है और शराब पीना पसंद करती है. खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा था कि यह फिल्‍म डिंपल की पहली फिल्‍म ‘बॉबी’ की याद दिला सकता है.

नसीरुद्दीन शाह का किरदार एक अनाड़ी का है.उनका भी फिल्‍म में अलग ही किरदार होगा जो दर्शकों को पसंद आएगा.

इससे ज्‍यादा हम आपको नहीं बता सकते नही तो फिल्‍म को मज किरकिरा हो जाएगा. आगे की स्‍टोरी जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा आनेवाले शुक्रवार का. फिल्‍म इसी हफते शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें