28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”फाइंडिंग फैनी” एक दिलचस्प फिल्‍म- अमिताभ

मुंबईः होमी अदजानिया के निर्देश में बनी फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने फिल्म में शामिल सभी सितारों और निर्देशक की तारीफ की. 71 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और होमी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’फिल्म फाइंडिंग फैनी की क्या […]

मुंबईः होमी अदजानिया के निर्देश में बनी फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने फिल्म में शामिल सभी सितारों और निर्देशक की तारीफ की.

71 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और होमी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’फिल्म फाइंडिंग फैनी की क्या दिलचस्प चौकडी है. होमी, नसीर जी, डिंपल, पंकज के, दीपिका और अर्जुन आप सभी ने बहुत अच्छा काम किया है.. बधाई..’ बच्चन ने स्क्रीनिंग के मौके पर लाल रंग का ट्रैकसूट पहना हुआ था.

सितारों से सजी अंग्रेजी.. हिंदी भाषा में बनी यह फिल्म पांच भिन्न व्यक्तित्व वाले व्यक्तियों की कहानी कहती है जो एक बूढे डाकिए की बचपन की प्रेमिका स्टीफनी फैनी फर्नांडीज को ढूंढने के लिए निकल पडते हैं.

फिल्‍म कई बार विवादों में घिरी और अब आखिरकार कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें