देखिए…..ट्विटर में बॉलीवुड सितारों की मस्‍ती

मुंबई :रितिक ने उनकी कल ही रिलीज हुई फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ के प्रमोशन के लिए किसी रिएलिटी शो के बजाय दुसरा तरीका अपनाया है. रितिक अपने दोस्तों और जानने वालों को ‘Banfbangdare’ चैलेंज दे रहे हैं. सबने चैलेंज स्वीकार करते हुए रितिक को रि-ट्विट भी किया. इस दौरान सितारों ने एक दुसरे की खिंचाई करते हुए […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 3, 2014 11:05 AM

मुंबई :रितिक ने उनकी कल ही रिलीज हुई फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ के प्रमोशन के लिए किसी रिएलिटी शो के बजाय दुसरा तरीका अपनाया है. रितिक अपने दोस्तों और जानने वालों को ‘Banfbangdare’ चैलेंज दे रहे हैं. सबने चैलेंज स्वीकार करते हुए रितिक को रि-ट्विट भी किया. इस दौरान सितारों ने एक दुसरे की खिंचाई करते हुए जमकर मौज-मस्‍ती की.

रितिक ने अभिनेत्री सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्‍हा, प्रियंका चोपड़ा, नरगिस फाखरी, श्रद्धा कपूर, वोग इंडिया की फैशन निर्देशक, कॉस्टयूम स्टाइलिस्ट ‘अनैता’, बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान, रनबीर, समेत कई फिल्‍म स्‍टारों को यह चैलेंज दिया था.
रितिक का चैलेंज आमिर खान को
By POPULAR DEMAND! today’s
#bangbangdare goes 2 d man himself THE PK! @aamir_khan! Your dare is -" PUT THE TRANSISTOR DOWN!!"
— Hrithik Roshan (@iHrithik) October 1, 2014
इसके बाद रितिक ने मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट को चैलेंज देते हुए कहा कि ‘ट्रांजिस्टर नीचे रख दो. नहीं करोगे तो पनिशमेंट मिलेगा. वो भी बैंग बैंग स्टाइल में. क्या बोलते हो लोगों? मंजूर?’
अ‍ामिर ने चैलेंज पूरा करके वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, करने के बाद सफाई देते हुए कहा कि बात ट्रांजिस्टर उतारने की थी, रितिक ने ये नहीं बोला था कि बॉडी पर कपड़े होने चाहिए या नहीं. इसके जवाब में रितिक ने ट्विटर पर लिखा कि यह चीटिंग है और इसके लिए वह आमिर को सजा देंगे.
रितिक का चैलेंज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को
रितिक ने प्रियंका चोपड़ा को 3 दिनों का मौका देते हुए चैलेंज किया की वो HANDSTAND पुशअप्स लगाए, वो भी हाई हील पहनकर. प्रियंका ने उनका चैलेंज को पूरा किया.
रितिक का चैलेंज बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरूख खान को
रितिक ने शाहरुख 3 दिनों की मोहलत देते हुए चैलेंज दिया था कि वो 10pack #bangbangdare अपनी पसंदीदा एक्सरसाइज को करते हुए एक तस्वीर पोस्ट करें.
अभिनेता शाहरुख खान ने इस चैलेंज को स्वीकार किया और ट्विटर पर एब्स के एक्सरसाइज को करते हुए एक वीडियो पोस्‍ट किया. इस वीडियो के साथ शाहरुख ने रितिक को एक मैसेज भी दिया. शाहरूख ने लिखा कि जूनियर रौशन डुग्गु मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा बैंग बैंग चैलेंज मैंने अच्छा से किया और तुम्हें ये पसंद आया होगा.

रितिक का चैलेंज बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को
रितिक ने ट्वीट करके दबंग सलमान खान को एक ऐसी पेंटिंग बनानी का चैलेंज दिया जिसमें कोई संदेश भी हो. हालांकि सलमान ने इस इस चैलेंज को अभी तक पूरा नहीं किया है.
रितिक का चैलेंज नरगिस फाखरी को
रितिक ने नर्गिस को ट्विटर चैलेंज देते हुए कहा कि तुम्‍हें बेहद अलग ढंग से रैप करके दिखाना होगा. इसके बाद नर्गिस ने यूट्यूब पर अपना एक क्रेजी रैप वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में नर्गिस काफी हॉट लग रही थी.

https://www.youtube.com/watch?v=dxkKS8AfHlw

रितिक का चैलेंज अभिनेत्री सोनम कपूर
रितिक का चैलेंजबॉलीवुड स्‍टार रनबीर को
रितिक ने रनबीर को मुंबई की सडकों के बीच में कृष के पोशाक में फोटो शेयर करने का चैलेंज दिया जो रनबीर ने पूरा कर लिया.


Next Article

Exit mobile version