”तेवर” का नया गाना रिलीज, जमकर थिरकीं सोनाक्षी सिन्‍हा

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘तेवर’ का नया गाना मुबंई के एक सिनेमा हॉल में रिलीज किया गया. इस गाने के बोल है ‘राधा नाचेगी…’. इस गाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा ने जबरदस्‍त डांस किया है. इस गाने को संगीत दिया है साजिद वाजिद ने. गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 26, 2014 12:46 PM

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘तेवर’ का नया गाना मुबंई के एक सिनेमा हॉल में रिलीज किया गया. इस गाने के बोल है ‘राधा नाचेगी…’. इस गाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा ने जबरदस्‍त डांस किया है. इस गाने को संगीत दिया है साजिद वाजिद ने. गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं और कोरियोग्राफर हैं रेमो डिसूजा.

फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं . फिल्‍म की कहानी आगरा और मथुरा की प्रेमकहानी पर आधारित है. ये राधा आज के दौर की है इसलिएबोल भी आज के दौर के हैं और राधा ने भी जबरदस्‍त डांस किया है. सोनाक्षी इस गाने को लेकर खासा उत्‍साहित है. खुद सोनाक्षी को भी इस गाने से खासा लगाव है.

सोनाक्षी ने इस मौके पर कहा कि,’ ये गाना मेरे दिल के बेहद करीब है. मुझे बचपन से ही नृत्‍य का शौक था. मैं इस गाने में जमकर नाची हूं. मैं स्‍कूल में कई बार डांस प्रतियोगिताओं में हिस्‍सा लेती थी लेकिन कभी कोई पुरस्‍कार नहीं जीत पाई. इसका गुस्‍सा मैंने इस गाने में निकाला है. मैं इस गाने में जमकर थिरकीं हूं.’

इस फिल्‍म को प्रोड्यूस किया है अर्जुन के पिता बोनी कपूर और चाचा संजय कपूर ने. फिल्‍म की पूरी टीम इनदिनों फिल्‍म के प्रमोशन में व्‍यस्‍त है. इस गाने में अर्जुन कपूर का कोई रोल नही था वे इसलिए इस मौके पर वे गायब थे. फिल्‍म में मनोज वाजपेयी भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

फिल्‍म ‘तेवर’ 9 दिसंबर को रिलीज होगी. सोनाक्षी इस फिल्‍म के अलावा फिल्‍म ‘एक्‍शन जेक्‍सन’ में भी नजर आयेंगी. ‘एक्‍शन जेक्‍सन’ 5 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं तमिल फिल्‍म ‘लिंगा’ में भी सोनाक्षी सुपरस्‍टार रजनीकांत के आपोजिट नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version