28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”राधा…” के लिए सोनाक्षी ने घटाया वजन

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्‍हा ने अपनी अगली फिल्‍म ‘तेवर’ के लिए अपना काफी वजन कम कर लिया है. फिल्‍म के निर्देशक बोनी कपूर फिल्‍म में सोनाक्षी की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. बोनी कपूर फिल्‍म में पहली बार अपने बेटे अर्जुन कपूर के साथ काम कर रहे हैं. निर्देशक बोनी कपूर ने […]

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्‍हा ने अपनी अगली फिल्‍म ‘तेवर’ के लिए अपना काफी वजन कम कर लिया है. फिल्‍म के निर्देशक बोनी कपूर फिल्‍म में सोनाक्षी की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. बोनी कपूर फिल्‍म में पहली बार अपने बेटे अर्जुन कपूर के साथ काम कर रहे हैं.

निर्देशक बोनी कपूर ने सोनाक्षी की तारीफ करते हुए कहा कि ‘पिछली सभी फिल्‍मों से इस फिल्‍म में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.’ फिल्म में ‘राधा नाचेगी’ गाने के लिए सोनाक्षी ने अपना वजन कम किया है और बडी खूबसूरती के साथ नृत्य पेश किया है.’ उन्‍होंने आगे कहा ‘बहुत ही कम अदाकारा सेमी क्‍लासिकल गानों पर काम कर पाती हैं.
बोनी कपूर ने सोनाक्षी को अपनी अगली फिल्‍म में लेने की भी बात कही है. यह फिल्‍म दक्षिण भारतीय फिल्‍म होगी. फिल्‍म तेवर के मुख्‍य कलाकारों में अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्‍हा और मनोज बाजपायी हैं. यह फिल्‍म 2003 में बनी दक्षिण भारतीय फिल्‍म ‘ओक्‍काडू’ का रीमेक है. फिल्‍म 9 जनवरी 2015 को रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें