…अब पर्दे पर गे प्रोफेसर का किरदार निभायेंगे मनोज वाजपेयी

बॉलीवुड में अपने गंभीर अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करने वाले जानेमाने अभिनेता मनोज वाजपेयी अब समलैंगिक प्रोफेसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे. मनोज ने अभी तक ऐसा रोल नहीं किया है. मनोज ने फिल्‍म ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’, ‘राजनीति’, ‘सत्‍या’ और ‘शूल’ जैसी फिल्‍मों में जबरदस्‍त एक्टिंग कर दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 5, 2014 1:16 PM

बॉलीवुड में अपने गंभीर अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करने वाले जानेमाने अभिनेता मनोज वाजपेयी अब समलैंगिक प्रोफेसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे. मनोज ने अभी तक ऐसा रोल नहीं किया है. मनोज ने फिल्‍म ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’, ‘राजनीति’, ‘सत्‍या’ और ‘शूल’ जैसी फिल्‍मों में जबरदस्‍त एक्टिंग कर दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है.

मनोज वाजपेयी का कहना है कि इस फिल्‍म को हंसल मेहता बना रहे हैं. फिल्‍म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है. हंसल मेहता की यह फिल्म अलीगढ़ विश्वविद्यालय के एक निलंबित प्रोफेसर की जिंदगी से प्रेरित है, जो कि रिटायरमेंट से कुछ दिन पहले रिक्शा चालक के साथ सेक्स करते हुए कैमरे में कैद हो गया था.

फिल्‍म के बारे में मनोज ने बात करते हुए कहा कि,’ मेरा किरदार फिल्‍म में 60 साल के समलैंगिक प्रोफेसर का है. फिल्‍म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी. फिलहाल इसकी तैयारी चल रही है. मैं इस रोल को लेकर खासा उत्‍साहित हूं. रोल अगर चुनौतीपूर्ण हो तो उसे करने में मजा आता है.’

वहीं मनोज फिल्‍म ‘तेवर’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में उनके अलावा सोनाक्षी सिन्‍हा और अर्जुन कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में मनोज दमदार रोल में नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version