2014 में नये सितारों ने छोड़ी छाप तो बड़े सितारों का भी वजूद बरकरार

नयीदिल्ली : सिनेमा जगत में इस साल बडे सितारों ने जहां अपनी कुछ फिल्मों से अपने वजूद को बरकरार रखा वहीं नये सितारों ने दर्शकों पर छाप छोडने में कोई कसर बाकी नहीं रखी.यह साल अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, फवाद खान, अली फजल, दर्शन कुमार और आलिया भट्ट जैसे नये सितारों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 15, 2014 5:20 PM

नयीदिल्ली : सिनेमा जगत में इस साल बडे सितारों ने जहां अपनी कुछ फिल्मों से अपने वजूद को बरकरार रखा वहीं नये सितारों ने दर्शकों पर छाप छोडने में कोई कसर बाकी नहीं रखी.यह साल अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, फवाद खान, अली फजल, दर्शन कुमार और आलिया भट्ट जैसे नये सितारों के लिए खासतौर से अच्छा रहा.

साल 2014 में भी हर साल की तरह ही नियमित अंतराल पर बडे बजट की फिल्में आती रहीं और इनके साथ कुछ बडे सितारे सुर्खियों में बने रहे. खान ब्रिगेड के दो बडे चेहरों सलमान और शाहरुख खान ने इस बार भी 100 करोड रपये के क्लब में नुमाइंदगी करके निराश नहीं किया. सलमान की ‘जय हो’ और ‘किक’ तथा शाहरुख की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने कमाई के इस मानक को पूरा किया. दोनों सितारों के फिर से करीब आने की खबरें भी फिल्म जगत की बडी खबरों में शुमार रही.

सलमान की ‘जय हो’ समीक्षकों की आलोचनाओं का शिकार हुई लेकिन कारोबार के मामले में अच्छी साबित हुई. उन्होंने ‘किक’ से भी अच्छी खासी कमाई की. शाहरुख की बहुसितारा फिल्‍म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ भी बडी कमाऊ फिल्मों में शामिल हो गयी जिसके साथ फिल्म निर्देशक फराह खान से उनकी निकटता फिर बढ गयी जिसमें बीच में कुछ खटास आई मानी जा रही थी.

इस साल भी आमिर खान के प्रशंसकों को साल के आखिर का इंतजार करना होगा. उनकी फिल्‍म ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज होने वाली है जिसके जरिये राजकुमार हिरानी के साथ ‘3 इडियट्स’ के बाद आमिर की जोडी का कारनामा फिर पर्दे पर उतरेगा.शूटिंग के दौरान चोटिल होने और पत्नी सुजैन खान से तलाक जैसे दुखदायी लमहों से गुजरने वाले अभिनेता रितिक रोशन ने ‘बैंग बैंग’ को कोई खास वाहवाही नहीं मिलने के बाद भी बडी संख्या में दर्शक जुटाये.

Next Article

Exit mobile version