श्रुति हासन ने अर्जुन-सोनाक्षी के लिए गाया ”हुई मैं तेरी जोगनियां…”

बॉलीवुड के जोनमाने अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘तेवर’ का गाना ‘हुई मैं तेरी जोगनियां’ दशकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने गाया है. यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को अभी तक चार लाख लोग देख चुके हैं. वहीं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 19, 2014 10:36 AM

बॉलीवुड के जोनमाने अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘तेवर’ का गाना ‘हुई मैं तेरी जोगनियां’ दशकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने गाया है. यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को अभी तक चार लाख लोग देख चुके हैं. वहीं इससे पहले श्रुति फिल्‍म ‘रमैय्या वस्‍तावैया’ में मुख्‍य भूमिका निभा चुकी हैं. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को भी खासा पसंद किया था.

फिल्‍म ‘तेवर’ में अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में हैं जबकि श्रुति हासन ने स्‍पेशल एपीरियंस किया है. श्रुति ने फिल्‍म में एक आइटम सांग भी किया है जिसके बोल हैं ‘मैंडमियां…’

‘जोगनियां’ गाने को श्रुति ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है. इस गाने में अर्जुन और सोनाक्षी के बीच दिखाई गई कैमेस्‍ट्री को श्रुति ने अपनी आवाज देकर चार चांद लगा दिये हैं. ‘लक’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली श्रुति हसन साउथ इंडियन फिल्मों में काफी प्रसिद्ध है. इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर अलग ही अंदाज में नजर आये हैं.

सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ हाल में ही रिलीज हुई थी. वहीं उनकी तमिल फिल्‍म ‘लिंगा’ भी रिलीज हो चुकी है. ‘लिंगा’ में सोनाक्षी सिन्‍हा सुपरस्‍टार रजनीकांत के आपोजिट हैं. वहीं दर्शकों ने इस फिल्‍म को बेहद पसंद किया है. सोनाक्षी भी दर्शकों के रिस्‍पांस को देखकर उत्‍साहित हैं. अब वे फिल्‍म ‘तेवर’ में नजर आनेवाली हैं. उम्‍मीद की जा रही है अर्जुन-सोनाक्षी की जोडी दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी.

Next Article

Exit mobile version