अखिलेश यादव ने फिर कहा, ’’PK ’’में कोई ऐसा दृश्य नहीं है, जिसका विरोध किया जाये

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आमिर खान की फिल्म पीके की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उन्होंने कल एक बार फिर कहा कि आमिर खान की ’’पीके ’’ फिल्म में कोई ऐसा दृश्य नहीं है, जिसका विरोध किया जा सकता है. यादव उन्नाव के बांगरमउ में समाजवादी पार्टी के विधायक बदलू […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 6, 2015 8:17 AM

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आमिर खान की फिल्म पीके की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उन्होंने कल एक बार फिर कहा कि आमिर खान की ’’पीके ’’ फिल्म में कोई ऐसा दृश्य नहीं है, जिसका विरोध किया जा सकता है.

यादव उन्नाव के बांगरमउ में समाजवादी पार्टी के विधायक बदलू खां के बेटे की शादी में शामिल होने आये थे. उन्होंने कहा कि फिल्म में कोई ऐसा दृश्य नहीं है जिसका विरोध किया जा सके.

यादव ने कहा कि यदि किसी को पी के फिल्म से आपत्ति है तो पहले जाकर देखे. यदि फिर भी उन्हे आपत्ति हो रही है तो वह अपनी आपत्ति केंद्र सरकार से करे, सेंसरबोर्ड जो केंद्र के अधीन है.

उल्लेखनीय है कि अखिलेश ने फिल्म देखने के बाद उत्तर प्रदेश में इसे टैक्स फ्री कर दिया है. उनके फिल्म देखने को लेकर काफी बवाल भी हुआ था. दरअसल उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि फिल्‍म पीके को उन्होंने डाउनलोड करके देखा था.

उनकें इस बयान को लेकर कहा जा रहा था कि उनके इस कृत्य से पाईरायटेड फिल्‍म को बढावा मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version