26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”तेवर” रिव्‍यू : पुरानी कहानी का नया ”तेवर”

II अनुप्रिया अनंत II फिल्म: तेवर निर्माता: इरोज एंड बोनी कपूर निर्देशक: अमित शर्मा कलाकार अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, मनेाज वाजपेयी रेटिंग : ढाई नये साल की पहली बड़ी फिल्म ‘तेवर’ ने आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. यह साउथ की फिल्म ‘ओकुडू’ का हिंदी रिमेक है. खास बात यह है कि यह […]

II अनुप्रिया अनंत II

फिल्म: तेवर

निर्माता: इरोज एंड बोनी कपूर

निर्देशक: अमित शर्मा

कलाकार अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, मनेाज वाजपेयी

रेटिंग : ढाई

नये साल की पहली बड़ी फिल्म ‘तेवर’ ने आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. यह साउथ की फिल्म ‘ओकुडू’ का हिंदी रिमेक है. खास बात यह है कि यह बात सिर्फ नाम भर नहीं है बल्कि फिल्म पूरी तरह से देशी टच में बनी है. उत्तर भारत की पृष्ठभूमि को बखूबी परदे पर उतारा गया है.

मथुरा और आगरा को इसके लिए चुना गया है. वहां की गलियों , सड़कों और घरों में ही इस कहानी को पेश किया गया है. फिल्म की कहानी एक बाहुबाली (मनोज वाजपेयी) की है. जिसे एक लड़की राधिका (सोनाक्षी सिन्‍हा) से प्यार हो जाता है, लेकिन लड़की उससे प्यार नहीं करती है. बाहुबली लड़की को एक दिन किडनैप करने की कोशिश करता है. उसी बीच एक लड़का पिंटू (अर्जुन कपूर) उसका विरोध करता है और बाहुबली को घायल कर लड़की को बचा ले जाता है.

उसके बाद किस तरह से पिंटू गजेंद्र की दुश्मनी और पिंटू और राधिका का प्यार शुरु होता है. इसी के बीच फिल्म की कहानी घूमती है. फिल्म की कहानी नयी बोतल में पुरानी शराब की तरह ही है. फिल्म का कन्‍सेप्ट पुराना ही है लेकिन उसे थोड़े अलग अंदाज में प्रस्तुत किया गया. हिंदी फिल्मों के चिर परिचित मसाला फिल्म होने के बावजूद कलाकारों को अभिनय फिल्म की उत्सुकता को बनाये रखता है. यही इस फिल्म की यूएसपी है.

अभिनय की बात करें तो मनोज बाजपेयी यादगार रहे हैं. वे अपने किरदार से डराते भी हैं और हंसाते भी. उनकी डायलॉग डिलीवरी भी काफी मजेदार है. फिल्म में गुस्सैल पिंटू के किरदार को अर्जुन कपूर ने बखूबी जिया है. फिल्म में उनकी इमेज लार्जर दैन लाइफ वाली है. सोनाक्षी सिन्‍हा ने भी अपने किरदार का बखूबी जिया है.

वहीं अभिनेता राज बब्बर ने अपने किरदार में एक अलग ही जान डाल दी है. वे अपने पुराने अंदाज में नजर आएं है. फिल्म के अन्य कलाकार भी मंझे हुए हैं. साजिद वाजिद और इमरान खान का संगीत भी अच्छा है. सलमान खान का फैन गीत का एक अलग ही प्रभाव है और अन्य गीत भी ठीक ठाक ही है. संवाद की बात करें तो सवांद आपको बांधे रखते हैं. कहानी में खामियां होने के बावजूद यह फिल्म पूरी तरह से मसाला फिल्म है. कुलमिलाकर यह मसाला ड्रामा फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें