रणवीर और कैटरीना ने की सगाई!

बॉलीवुड के लवबर्ड्स कहे जानेवाले बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने सगाई कर ली है. अंग्रेजी वेबसाइट ‘टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ ने खबर दी है कि रणबीर और कैटरीना की सगाई 30 दिसंबर 2014 को लंदन में हो चुकी है. एक छोटे से समारोह के दौरान दोनों ने सगाई कर ली है. काफी दिनों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 10, 2015 11:22 AM

बॉलीवुड के लवबर्ड्स कहे जानेवाले बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने सगाई कर ली है. अंग्रेजी वेबसाइट ‘टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ ने खबर दी है कि रणबीर और कैटरीना की सगाई 30 दिसंबर 2014 को लंदन में हो चुकी है. एक छोटे से समारोह के दौरान दोनों ने सगाई कर ली है. काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि दोनों एकदूसरे के बेहद करीब हैं.

वेबसाइट ने लिखा है कि कैटरीना क्रिसमस मनाने के लिए पहले से ही लंदन में मौजूद थी. इसके बाद रणबीर भी वहां पहुंचे और चुनिंदा दोस्‍तों और कैटरीना की परिवार की मौजूदगी में दोनों ने अगुठियां बदली. वहीं इस समारोह में मेहमानों को लाने और छोड़ने को इंतजाम पहले से किया गया था. वहीं सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि दोनों इस साल मई के बाद शादी कर सकते हैं.

रणबीर-कैट फिल्‍म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ में एकसाथ नजर आ चुके हैं. वहीं इनदिनों दोनों फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म का लुक जारी कर दिया गया है. वेबसाइट ‘Bollywoodmantra.com’ पर छपी खबर के अनुसार, समारोह को कैटरीना के परिवार ने ही आयोजित किया था, जो लंदन में रहता है. इस समारोह में रणबीर के माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर भी लंदन पहुंचे थे.

Next Article

Exit mobile version