23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”AIB Roast” को देखकर मानसिक चोट पहुंचती है : आमिर खान

विवादित शो ‘AIB Roast’ को देखकर कई बॉलीवुड सितारों ने इसकी आलोचना की. वहीं अब अभिनेता आमिर खान ने भी इस शो को लेकर नाराजगी जताई है. आपको बता दें कि करण जौहर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने शो में सरेआम अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. इससे पहले सलमान भी इस शो के […]

विवादित शो ‘AIB Roast’ को देखकर कई बॉलीवुड सितारों ने इसकी आलोचना की. वहीं अब अभिनेता आमिर खान ने भी इस शो को लेकर नाराजगी जताई है. आपको बता दें कि करण जौहर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने शो में सरेआम अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. इससे पहले सलमान भी इस शो के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. शो में इतना विवादित कंटेंट है की आप इसे सुनकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

आमिर ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान बताया कि,’ इस शो में मैंने पूरा नहीं देखा क्‍योंकि शो की एक छोटी सी झलक ने मुझे अंदर से परेशान कर दिया था.’ उन्‍होंने इस सिलसिले में अर्जुन और करण से मुलाकात भी की और उन्‍हें बताया कि इस शो में उन्‍हें कुछ भी खास नहीं लगा. आमिर ने दोनों को सलाह भी दी. उनका क‍हना है कि इस शो को देखकर मानसिक चोट पहुंचती है.

शो का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा गया था. हालांकि प्रदर्शन होने के बाद इसे साइट से हटा लिया गया. वहीं करण जौहर, रनवीर सिंह, अर्जुन कपूर, दीपिका पदुकोण (दर्शकदीर्घा में थीं) और हास्यकलाकारों अबिश मैथ्यू, तनमय भट, अदिति मित्तल, सिमरन खाम्बा, आशीष शाक्य, रघु राम, रोहन जोशी और फिल्मसमीक्षक राजीव मसंद पर प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी.

यूट्यूब के मशहूर चैनल AIB के ‘रोस्ट’ वीडियो पर देश के कई संगठनों ने आपत्ति‍ जताई थी. वहीं अब बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सलमान खान ने इस वीडियो पर नाराजगी जताई थी. बताया जा रहा है कि सलमान विवादित वीडियो में बहन अर्पिता को लेकर किए गए मजाक से बेहद नाराज हैं. दबंग खान ने यूट्यूब चैनल को इस बाबत हड़काया भी था,‍ जिसके बाद ही इस विवादित वीडियो को यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया था.

आपको बता दें कि विवादित वीडियो में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह और करण जौहर भी मौजूद हैं. वहां मंच पर बैठा पैनल बारी-बारी से अपमानित करता है. इसी क्रम में अर्जुन कपूर को अपमानित करते हुए सलमान की बहन अर्पिता का भी नाम लिया जाता है. अर्जुन कपूर किसी समय अर्पिता को डेट कर चुके हैं और खुद अर्जुन भी अर्पिता संग अपने रिश्तों को स्वीकार कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें