आलिया और गौतम ने फराह संग बनाया खाना

बॉलीवुड की जानीमानी फिल्‍मकार और कोरियोग्राफर फराह खान अब टीवी पर खाना बनाती नजर आयेंगी. जी हां फराह एक कूकरी शो को होस्‍ट करती दिखेंगी. इससे पहले फराह रियेलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 8’ को होस्‍ट कर चुकी हैं. शो ‘फराह की दावत’ में अभिनेता अभिषेक बच्‍चन के अलावा आलिया भट्ट और गौतम गुलाटी ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 17, 2015 12:18 PM

बॉलीवुड की जानीमानी फिल्‍मकार और कोरियोग्राफर फराह खान अब टीवी पर खाना बनाती नजर आयेंगी. जी हां फराह एक कूकरी शो को होस्‍ट करती दिखेंगी. इससे पहले फराह रियेलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 8’ को होस्‍ट कर चुकी हैं. शो ‘फराह की दावत’ में अभिनेता अभिषेक बच्‍चन के अलावा आलिया भट्ट और गौतम गुलाटी ने खाना बनाया.

आपको बता दें कि इस शो में कई ऑलीवुड और टीवी स्‍टार अपने पसंदीदा पकवान बनाते नजर आयेंगे. शुरुआत के एपिसोड्स में अभिषेक बच्चन और उनके साथ टीवी एक्ट्रेस सरगुन मिलकर ‘दही चिकन’ बनाते नजर आएंगे. इसके अलावा ‘बिग बॉस-8’ के विजेता गौतम गुलाटी, एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ मिलकर ‘स्पैनिश ऑमलेट’ तैयार करेंगे.

शो 22 फरवरी 2015 से ऑन एयर होने जा रहा है. वहीं फराह खान इस शो को लेकर बेहद खुश है. फराह के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है कि वे दोबारा फराह को होस्‍ट करते देख सकते हैं. टीवी कलाकारों और बड़े पर्दे के हस्तियों को एकसाथ देखने में दर्शकों को भी मजा आयेगा.

Next Article

Exit mobile version