”अलीगढ़” के समलैंगिक प्रोफेसर बने मनोज वाजपेयी

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता मनोज वाजपेयी की बहुचर्चित फिल्‍म ‘अलीगढ़’ का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है. फिल्‍म में मनोज वाजपेयी ने एक समलैंगिक प्रोफेसर की भूमिका में दिखाई देंगे. इस तस्‍वीर में मनोज अपना बैग लेकर परेशान से एक कुर्सी पर बैठे है. इस फिल्‍म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. वहीं हंसल मे‍हता […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 4, 2015 11:06 AM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता मनोज वाजपेयी की बहुचर्चित फिल्‍म ‘अलीगढ़’ का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है. फिल्‍म में मनोज वाजपेयी ने एक समलैंगिक प्रोफेसर की भूमिका में दिखाई देंगे. इस तस्‍वीर में मनोज अपना बैग लेकर परेशान से एक कुर्सी पर बैठे है. इस फिल्‍म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है.

वहीं हंसल मे‍हता ने इस फिल्‍म के बारे में बताया कि,’ इस फिल्‍म का फर्स्‍टलुक हम कुछ हटकर पेश करना चाहते थे. ताकि दर्शक इसे देखकर चौंके. मनोज एक बेहतरीन अभिनेता हैं. इस फोटो को देखकर कोई भी जान स‍कता है कि उनका किरदार किस हालात और तकलीफ से गुजर रहा है.’

उन्‍होंने कहा कि,’ इस फिल्‍म का लेकर मैं बेहद खुश हूं. दर्शकों को भी यह फिल्‍म बेहद पसंद आयेगी. मनोज के संजीदा अभिनय को दर्शक बेहद पसंद करते है.’ इस साल के आखिर में फिल्‍म रिलीज कर दी जायेगी. खुद मनोज भी अपनी इस फिल्‍म का लेकर खासा उत्‍साहित हैं.

यह फ़िल्म अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक समलैंगिक प्रोफेसर की ज़िन्दगी से प्रेरित है जिनको समलैंगिक सम्बन्ध के स्टिंग ऑपरेशन का टेप आने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया था. इस फ़िल्म में मनोज के अलावा राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं और एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version