अदालत ने ”बॉम्बे वेल्वेट” को गैरकानूनी तरीके से दिखाने से वेबसाइटों को रोका

नयी दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय ने वेबसाइटों को रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अभिनीत बालीवुड फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ बिना अनुमति डाउनलोड करने, दिखाने या आनलाइन पहुंच मुहैया कराने पर रोक लगा दी है. यह फिल्म 16 मई को रिलीज हो रही है. न्यायाधीश इंद्रमीत कौर ने कहा कि फिल्म के निर्माताओं फाक्स स्टार स्टूडियोज […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 15, 2015 10:06 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय ने वेबसाइटों को रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अभिनीत बालीवुड फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ बिना अनुमति डाउनलोड करने, दिखाने या आनलाइन पहुंच मुहैया कराने पर रोक लगा दी है. यह फिल्म 16 मई को रिलीज हो रही है.

न्यायाधीश इंद्रमीत कौर ने कहा कि फिल्म के निर्माताओं फाक्स स्टार स्टूडियोज इंडिया लिमिटेड और फेंटोम फिल्म्स ने एकतरफा अंतरिम रोक मंजूर करने के लिए प्रथम दृष्टया मामला बनाया. अदालत ने कहा कि अगर ऐसा आदेश नहीं दिया जाता है तो फिल्म के निर्माताओं को ‘अपूरणीय’ वित्तीय क्षति होगी.

अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ताओं (फाक्स और फेंटोम) के पक्ष में पहली नजर में मामला बनता है. अगर रोक नहीं लगाई जाती है तो उन्‍हें अपूरणीय नुकसान होगा. फिल्‍म में रणबीर-अनुष्‍का के अलावा करण जौहर भी मुख्‍य भूमिका में होंगे.

Next Article

Exit mobile version