”दिलवाले” के लिये शाहरुख ने बढ़ाई मूंछ, देखें वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान निर्देशक रोहित शेट्टी की हास्य पर आधारित फिल्‍म ‘दिलवाले’ फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में शुरू करने वाले हैं. मुंबई हवाई अड्डे पर मूंछ के साथ नये अंदाज में नजर आने वाले 49 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि मस्ती शुरू करने के लिए उन्हें एक साल तक इंतजार करना पडा. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 12, 2015 2:58 PM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान निर्देशक रोहित शेट्टी की हास्य पर आधारित फिल्‍म ‘दिलवाले’ फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में शुरू करने वाले हैं. मुंबई हवाई अड्डे पर मूंछ के साथ नये अंदाज में नजर आने वाले 49 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि मस्ती शुरू करने के लिए उन्हें एक साल तक इंतजार करना पडा.

शाहरुख ने ट्वीट किया है, ‘ दिलवाले टाइम… रोहित टीम के चेहरे की मुस्कुराहट देखने का इंजतार नहीं कर पा रहा हूं. एक बार फिर से मस्ती शुरू करने के लिए एक साल तक का इंतजार किया… बुलगारिया एक्सप्रेस.’

आपकों बता दें कि ‘दिलवाले’ में शाहरुख-काजोल की हिट जोडी नजर आने वाली है. यह जोडी अंतिम बार वर्ष 2010 ‘माई नाम इज खान’ में नजर आयी थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर हिट हुई थी. शाहरुख-काजोल की जोडी़ ने फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्‍हानियां ले जायेंगे’ से दर्शकों से खूब तारीफें बटोरी थी. इसके अलावा भी दोनों ने कई फिल्‍मों में एकसाथ काम किया था.

हाल ही में ‘रईस’ की शूटिंग करने वाले ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अभिनेता ‘दिलवाले’ में काजोल, वरुण धवण और कृति शैनन के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर प्रदर्शित होगी.

Next Article

Exit mobile version