5 दिन के लिए कमरे में बंद हो जायेंगे करीना-अर्जुन, देखें वीडियो

जानेमाने फिल्‍मकार आर बाल्‍की की आगामी फिल्‍म में अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता अर्जुन कपूर एक शादीशुदा कपल का किरदार निभानेवाले हैं. फिल्‍म रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म होगी. वहीं खबरों के अनुसार दोनों कलाकारों को 5 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया जायेगा. फिल्‍म में कई ऐसे सीन होंगे जिसमें दोनों कलाकारों को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 13, 2015 2:42 PM

जानेमाने फिल्‍मकार आर बाल्‍की की आगामी फिल्‍म में अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता अर्जुन कपूर एक शादीशुदा कपल का किरदार निभानेवाले हैं. फिल्‍म रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म होगी. वहीं खबरों के अनुसार दोनों कलाकारों को 5 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया जायेगा.

फिल्‍म में कई ऐसे सीन होंगे जिसमें दोनों कलाकारों को किरदार के अनुसार झगड़ा करना है. वहीं खबरें आ रही है कि आर बाल्‍की ने करीना और अर्जुन से दोनों को कमरे में बंद करने की परमिशन भी ले ली है. वे चाहते हैं कि दोनों एकसाथ कमरे में बंद रहकर जबरदस्‍त बहस करें और किरदार को जी सकें.

यह बाल्‍की की ट्रेनिंग का एक हिस्‍सा है. बाल्‍की ने साल की शुरूआत फिल्‍म ‘शमिताभ’ से की थी. फिल्‍म में महानायक अमिताभ बच्‍चन और धनुष ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. अर्जुन और करीना पहली बार एकसाथ एकदूसरे के आपोजिट नजर आयेंगे.

फिल्‍म में करीना एक वार्किंग लेडी का किरदार निभायेंगी और अर्जुन एक घर बैठे पति की भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं खबरों की मानें तो अमिताभ बच्‍चन फिल्‍म में एक गेस्‍ट रोल प्‍ले कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version