23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिल्‍मों से ब्रेक लेकर परिवार के साथ था : इमरान खान

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान का कहना है कि उन्‍हें ब्रेक लेने का कोई पछतावा नहीं है. इमरान ने पिछले लंबे समय से इमरान ने फिल्‍मों से ब्रेक ले रखा था. वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘कट्टी-बट्टी’ में कंगना रनाउत के साथ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. इमरान का कहना है कि,’ मुझे कोई पछतावा नहीं […]

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान का कहना है कि उन्‍हें ब्रेक लेने का कोई पछतावा नहीं है. इमरान ने पिछले लंबे समय से इमरान ने फिल्‍मों से ब्रेक ले रखा था. वे जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘कट्टी-बट्टी’ में कंगना रनाउत के साथ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

इमरान का कहना है कि,’ मुझे कोई पछतावा नहीं है कि मैं फिल्‍मों से दूर रहा. इस दौरान मैं अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहा था. परिवार के साथ मैंने क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड किया. मेरी पत्‍नी प्रेगनेंट थी और मेरे घर एक बच्‍चे का जन्‍म हुआ.’ ‘कट्टी-बट्टी’ को लेकर इमरान खासा उत्‍साहित हैं.

फिल्‍म के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा,’ इस फिल्‍म को लेकर मैं बहुत एक्‍साईटिड हूं. यह फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी और वे मुझे एक नये अवतार में देखेंगे. यह फिल्‍म मेरे लिए बहुत खास है.’ फिल्‍म में लीड रोल निभा रही अभिनेत्री कंगना हाल ही में फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में नजर आई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें