”की एंड का” में नहीं है लिंग का कोई महत्व : आर बाल्की

मुंबई : फिल्मकार आर बाल्की का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘की एंड का’ दिखाती है कि लिंग कोई मायने नहीं रखता. अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान अभिनीत यह फिल्म दो अलग-अलग विचारधाराओं वाले लोगों की प्रेम कहानी है. बाल्की ने कहा, ‘ इसका नाम ‘की एंड का’ है. हिंदी एक ऐसी भाषा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 30, 2015 4:08 PM

मुंबई : फिल्मकार आर बाल्की का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘की एंड का’ दिखाती है कि लिंग कोई मायने नहीं रखता. अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान अभिनीत यह फिल्म दो अलग-अलग विचारधाराओं वाले लोगों की प्रेम कहानी है.

बाल्की ने कहा, ‘ इसका नाम ‘की एंड का’ है. हिंदी एक ऐसी भाषा है, जहां सिर्फ इंसानों ही नहीं बल्कि चीजों के भी लिंग हैं. यह फिल्म इस तथ्य के बारे में है कि लिंग के कोई मायने ही नहीं हैं.’

फिल्म में अर्जुन एक प्रगतिशील हाउस हस्बैंड की भूमिका में हैं, जो बहुत प्यार के साथ अपनी पत्नी की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करते हैं. वहीं करीना करियर को लेकर बेहद महत्वाकांक्षी महिला की भूमिका में हैं.

दोनों पहली बार एकसाथ इस फिल्‍म में नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में महानायक अमिताभ बच्‍चन कैमियो रोल में दिखाई देंगे. इसी साल अमिताभ, आर बाल्‍की की फिल्‍म ‘शमिताभ’ में नजर आये थे. ‘की एंड का’ अगले साल प्रदर्शित होगी.

Next Article

Exit mobile version