VIDEO : ”फैंटम” की कहानी हो गई लीक !

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान इनदिनों लगातार मीडिया से रूबरू हो रहे हैं. अपनी आगामी फिल्‍म ‘फैंटम’ के प्रमोशन को लेकर वे कई शहरों का दौरा कर रहे हैं. फिल्‍म में उनके अलावा कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. फिल्‍म एक्‍शन थ्रिलर पर आधारित हैं. फिल्‍म में दोनों कलाकार एक्‍शन करते दिखाई […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 17, 2015 4:27 PM

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान इनदिनों लगातार मीडिया से रूबरू हो रहे हैं. अपनी आगामी फिल्‍म ‘फैंटम’ के प्रमोशन को लेकर वे कई शहरों का दौरा कर रहे हैं. फिल्‍म में उनके अलावा कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. फिल्‍म एक्‍शन थ्रिलर पर आधारित हैं. फिल्‍म में दोनों कलाकार एक्‍शन करते दिखाई देंगे.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान बातों ही बातों में सैफ ने फिल्‍म की कहानी के बारे में बता दिया. उन्‍होंने बताया कि कैसे फिल्‍म में उनकी इंट्री होती है ? फिल्‍म में उनके किरदार का क्‍या नाम है ? इसके अलावा भी फिल्‍म से जुड़ी कई महत्‍वपूर्ण बातें उन्‍होंने बता डाली.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि सैफ कितना सीरीयस होकर फिल्‍म की पूरी कहानी बयां कर रहे हैं. सैफ-कैट के एक्‍शन अवतार को देखने के लिए दर्शक आतुर हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Next Article

Exit mobile version