अर्जुन ने शेयर की शांत‍ और स्‍वप्‍नीली दिल्‍ली की एक झलक

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इनदिनों आर बाल्‍की की आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ की शूटिंग दिल्‍ली में कर रहे हैं. दिल्‍ली चहल-पहल और भीड़-भड़ाके के लिए जानी जाती है लेकिन अर्जुन ने दिल्‍ली एक अलग ही तस्‍वीर बयां की है. उन्‍होंने बताया कि दिल्‍ली रात में थोड़ी सुस्‍त, स्‍वप्‍नीली और शांत हो जाती है. फिल्‍म […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 14, 2015 11:29 AM

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इनदिनों आर बाल्‍की की आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ की शूटिंग दिल्‍ली में कर रहे हैं. दिल्‍ली चहल-पहल और भीड़-भड़ाके के लिए जानी जाती है लेकिन अर्जुन ने दिल्‍ली एक अलग ही तस्‍वीर बयां की है. उन्‍होंने बताया कि दिल्‍ली रात में थोड़ी सुस्‍त, स्‍वप्‍नीली और शांत हो जाती है. फिल्‍म में अर्जुन के अलावा करीना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

अर्जुन ने ट्विटर पर लिखा,’ रात को शूटिंग के दौरान दिल्‍ली का एक अलग ही पहलू देखने को मिला…थोड़ी सुस्‍त, थोड़ी स्‍वप्‍नीली और थोड़ी शांत और सड़कों से गुजरते ढेर सारे ट्रक…’ इसके बाद अगली सुबह अर्जुन ने दिल्‍ली के इंडिया गेट से एक सेल्‍फी पोस्‍ट की. अर्जुन-करीना इस फिल्‍म में पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं.

फिल्‍म एक रोमांटिक कहानी को बयां करेगा. दोनों पति-पत्‍नी के किरदार में दिखाई देंगे. हाल ही में करीना कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ नजर आई थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है.

Next Article

Exit mobile version