23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभिजीत ने गुलाम अली को कहा- ”डेंगू कलाकार”

नयी दिल्ली : पाकिस्तानी गायक गुलाम अली के दो कार्यक्रम रद्द होने के बाद भारतीय गायक अभिजीत ने एक फिर विवाद खड़ा कर दिया है. कल आधी रात को बॉलीवुड गायक अभिजीत ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्‍होंने ना केवल गुलाम अली को बल्कि कई राजनीतिज्ञों […]

नयी दिल्ली : पाकिस्तानी गायक गुलाम अली के दो कार्यक्रम रद्द होने के बाद भारतीय गायक अभिजीत ने एक फिर विवाद खड़ा कर दिया है. कल आधी रात को बॉलीवुड गायक अभिजीत ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्‍होंने ना केवल गुलाम अली को बल्कि कई राजनीतिज्ञों और फिल्‍मी हस्तियों को भी निशाने पर लिया है. इनके खिलाफ भी अभिजीत ने तीखी टिप्‍पणी की है.

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/652202785404948480

अभिजीत ने ट्विटर पर लिखा, ‘गुलाम अली का शो रद्द. कितनी बार भगाया लेकिन इन बेशर्मों के पास ना आत्मसम्मान है ना कोई काम.’

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/652205912958963712
https://twitter.com/abhijeetsinger/status/652210369012764672

उन्‍होंने महेश भट्ट का भी नाम लिया है. चौथे ट्वीट में अभिजीत ने लिखा, ‘कथित हिंदू राजनीतिक पार्टियां सिर्फ माइलेज के लिए चिल्लाते हैं लेकिन आतंकवादी देशों से आए ऐसे डेंगू कलाकारों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेते हैं.’ गुलाम अली का मुंबई के बाद पुणे में भी शो रद्द हो गया है.

गुलाम अली का 9 अक्टबूर को मुंबई में और 10 को पुणे में शो होना था लेकिन शिवसेना के विरोध के बाद दोनों शो रद्द कर दिये गये. हालांकि इसके बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया में इसको अच्‍छा या बुरा कहा. इन सब के बीच दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुलाम अली को दिल्‍ली में शो करने का आमंत्रण दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें