RD बर्मन का संगीत हमेशा पसंद किया जाएगा : लता

मुंबई: महान गायिका एवं स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने दिग्गज संगीतकार आर डी बर्मन की 22वीं पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनका संगीत हमेशा पसंद किया जाएगा.बर्मन ने लता की बहन आशा भोसले से शादी की थी. उन्होंने दोनों बहनों के साथ काम किया और कई हिट गाने दिए. मंगेशकर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 4, 2016 3:18 PM

मुंबई: महान गायिका एवं स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने दिग्गज संगीतकार आर डी बर्मन की 22वीं पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनका संगीत हमेशा पसंद किया जाएगा.बर्मन ने लता की बहन आशा भोसले से शादी की थी. उन्होंने दोनों बहनों के साथ काम किया और कई हिट गाने दिए.

मंगेशकर ने ट्वीट किया, ‘‘आज आर डी बर्मन (पंचम) की 22वीं पुण्यतिथि है और पंचम की यादें एवं संगीत आज भी जीवित हैं और मुझे यकीन है कि उनका सदाबहार संगीत भविष्य में भी पसंद किया जाता रहेगा. पंचम को मेरी तरफ से हार्दिक श्रद्धांजलि.’ 85 वर्षीय गायिका ने बर्मन के साथ ‘आजा पिया तोहे प्यार दूं’, ‘अगर तुम ना होते’, ‘मेरे नैना सावन भादों’, ‘रैना बीती जाए’, ‘तुझसे नाराज नहीं जिंदगी’ जैसे हिट गीत दिए. बर्मन का निधन चार जनवरी 1994 को हुआ था. संगीतज्ञ के रुप में उनकी आखिरी फिल्म ‘1942: ए लव स्टोरी’ थी, जो उनके निधन के बाद रिलीज हुई.

Next Article

Exit mobile version