22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”हाफ गर्लफ्रेंड” के लिए भोजपुरी सीख रहे हैं अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जल्‍द ही मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में मुख्‍य भूमिका निभा सकते हैं. काफी दिनों से इस फिल्‍म के लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही थी. अब खबरें आ रही है कि इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर लीड एक्‍ट्रेस की भूमिका अदा कर सकती है. फिल्‍म में पहली […]

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जल्‍द ही मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में मुख्‍य भूमिका निभा सकते हैं. काफी दिनों से इस फिल्‍म के लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही थी. अब खबरें आ रही है कि इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर लीड एक्‍ट्रेस की भूमिका अदा कर सकती है. फिल्‍म में पहली बार अर्जुन-श्रद्धा रोमांस करते नजर आयेंगे. यह फिल्‍म युवा लेखक चेतन भगत के उपन्‍यास ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित है.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक अर्जुन पिछले तीन हफ्तों से इस किरदार में फिट बैठने के लिए भोजपुरी भाषा की ट्रेनिंग ले रहे हैं. चूंकि उपन्‍यास का लीड करेक्‍टर बिहार से है और वो भोजपुरी में बात करता है. मोहित इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. इस फिल्‍म के लिए पहले आलिया भट्ट का भी नाम सामने आ चुका है.

आपको बता दें कि अर्जुन इससे पहले भी चेतन भगत के नॉवेल ‘2 स्‍टेट्स’ में काम कर चुके हैं. फिल्‍म में अर्जुन-आलिया ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई भी की थी. वहीं इस बात अर्जुन-श्रद्धा की नयी जोड़ी दर्शकों के सामने आयेगी.

फिलहाल अर्जुन जल्‍द ही एक टीवी रियेलिटी शो को होस्‍ट करते नजर आयेंगे. वहीं श्रद्धा जल्‍द ही फिल्‍म ‘रॉकऑन 2’ में फरहान अख्‍तर और प्राची देसाई के साथ दिखाई देंगी. इससे पहले मोहित ने फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ का निर्देशन किया था. फिल्‍म में विद्या बालन, इमरान हाशमी और राजकुमार राव ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें