क्‍यों जूही चावला ने आमिर को कह दिया ”शैतान”

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला और अभिनेता आमिर खान ने एकसाथ कई फिल्‍मों में साथ काम किया है. दोनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती भी है, लेकिन हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान जूही ने आमिर को लेकर जो बयान दिया वो वाकई में चौंकाने वाला था. जूही ने कहा कि आमिर दिखते मासूम हैं लेकिन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 28, 2016 12:36 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला और अभिनेता आमिर खान ने एकसाथ कई फिल्‍मों में साथ काम किया है. दोनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती भी है, लेकिन हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान जूही ने आमिर को लेकर जो बयान दिया वो वाकई में चौंकाने वाला था. जूही ने कहा कि आमिर दिखते मासूम हैं लेकिन वो है बहुत शैतान.

जूही ने फिल्‍म ‘चॉड एंड डस्‍टर’ के प्रमोशन के दौरान कुछ बातें साझा की और खबरों के मुताबिक उन्‍होंने बताया कि आमिर खान बाहर से सीधे-सादे दिखते हैं लेकिन वो है बड़े शैतान. वर्ष 1990 में आई फिल्‍म ‘तुम मेरे हो’ की शूटिेंग के दौरान एक घटना के बारे में बात करते हुए जूही ने बताया कि मुझे सांप से बहुत डर लगता है, ऐसे में एक दिन आमिर मेरे पीछे सांप लेकर दौड़ पड़े थे.

जूही की फिल्‍म ‘चॉक एंड डस्‍टर’ हाल ही में रिलीज हुई थी जिसके लिए जूही उनकी खूब तारीफ भी हुई थी. आमिर और जूही चावला ने ‘कयामत से कयामत तक’, ‘हम हैं राही प्‍यार के’, ‘इश्‍क’ और ‘दौलत की जंग’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया था.

आमिर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ में काम कर रहे हैं. फिल्‍म में वे एक रेसलर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्‍म में उनकी पत्‍नी का किरदार साक्षी तंवर निभा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version