करीना ने तोड़ी ”नो किसिंग पॉलिसी”, अर्जुन को किया किस

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ का नया पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस पोस्‍टर में दोनों सितारे एकदूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं आर बाल्‍की की इस फिल्‍म के लिए करीना ने ‘नो किसिंग पॉलिसी’ तोड़ दी है. इस फिल्‍म में करीना घर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 15, 2016 12:13 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ का नया पोस्‍टर रिलीज हो गया है. इस पोस्‍टर में दोनों सितारे एकदूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं आर बाल्‍की की इस फिल्‍म के लिए करीना ने ‘नो किसिंग पॉलिसी’ तोड़ दी है. इस फिल्‍म में करीना घर चलाने के लिए ऑफिस में काम करती है और पति घर संभालता है.

दरअसल करीना ने पति सैफ अली खान के साथ एक ‘नो किसिंग पॉलिसी’ की थी, जिसके तहत दोनों ऑनस्‍क्रीन दूसरे एक्‍टर्स के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे. लेकिन करीना ने अर्जुन को किस कर इस पॉलिसी को तोड़ दिया है. इससे पहले भी एक पोस्‍टर रिलीज हुआ था जिसमें करीना अर्जुन को मंगलसूत्र पहनाती नजर आ रही थी.

दोनों की जोड़ी पहली बार एकसाथ दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आयेंगी. फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन भी मेहमान भूमिका में दिखाई देंगे. करीना कॉरपोरेट कंपनी में उंचे पद पर काम करनेवाली महिला के किरदार में दिखाई देंगी. अपने बयान में आर बाल्‍की ने इस बात का भी खुलासा किया था कि दोनों को कई घंटों तक एक कमरे में बंद कर दिया जाता था जिससे वे अपने किरदार को और अचछे से निभा सकें.

बाल्‍की इससे पहले ‘चीनी कम’ और ‘पा’ का निर्देशन की चुके हैं. दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. करीना इससे पहले फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आ चुकी हैं. वहीं अर्जुन कपूर टीवी रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी- कभी कीड़ा कभी पीड़ा’ को होस्‍ट कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version