22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अर्जुन का ”की एंड का” को ”हां” कहना एक साहसिक फैसला : करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में दोनों ने पति-पत्‍नी का किरदार निभाया है. वहीं करीना का कहना है कि अर्जुन का इस फिल्‍म को ‘हां’ कहना एक साहसिक फैसला है. करीना फिल्‍म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभा […]

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में दोनों ने पति-पत्‍नी का किरदार निभाया है. वहीं करीना का कहना है कि अर्जुन का इस फिल्‍म को ‘हां’ कहना एक साहसिक फैसला है. करीना फिल्‍म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रही हैं और अर्जुन घर संभालते नजर आयेंगे. उन्‍हें हाउस हसबैंड भी कहा जा सकता है.

करीना ने फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर कहा,’ फिल्‍म की कहानी अलग है. अर्जुन का इस फिल्‍म में काम करना एक साहसिक फैसला है. बहुत की कम ऐसे पुरुष होंगे जो एप्रन पहनकर कीचन में काम करें और पत्‍नी से घर चलाने के लिए पैसे मांगे. यह एक बड़ी बात है.’ वहीं अर्जुन का मानना है कि इस देश में पुरुषों की धारणा का बदलना जरुरी है.

वहीं अर्जुन ने कहा,’ मेरा व्‍यक्तिगत तौर पर मानना है कि एक वास्‍तवि पुरुष होने का मतलब यही है कि वो जिससे प्‍यार करता है उसका किसी भी हद तक ख्‍याल रखें. देश में पुरुषों को लेकर घिसी-पिटी धारणा को बदलना जरुरी है.’ आपको बता दें दोनों ही कलाकारा पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों की कैमेस्‍ट्री भी पर्दे पर अच्‍छी लग रही है.

फिल्‍म में करीना किसिंग सीन करती भी नजर आ रही है. इनदिनों बॉलीवुड में ऐसा ट्रेंड चल पड़ा है कि कई जूनियर कलाकार सीनियर कलाकार के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘फितूर’ में कैटरीना कैफ और आदित्‍य रॉय कपूर की जोड़ी नजर आई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें