WOMENS DAY: बोले शाहरुख,” काश मैं महिला होता…”

मुंबई : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सुपरस्टार शाहरुख खान, नंदिता दास, कृति सैनॉन और अदिति राव हैदरी सहित कई कलाकारों ने महिलाओं के साहस और ताकत को सलाम किया. शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि काश वो महिला होते. शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘अक्सर मैं चाहता हूं कि काश मैं एक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 8, 2016 5:24 PM

मुंबई : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सुपरस्टार शाहरुख खान, नंदिता दास, कृति सैनॉन और अदिति राव हैदरी सहित कई कलाकारों ने महिलाओं के साहस और ताकत को सलाम किया. शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि काश वो महिला होते.

शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘अक्सर मैं चाहता हूं कि काश मैं एक महिला होता…. फिर मुझे अहसास होता है कि महिला होने के लिए मेरे पास पर्याप्त हिम्मत, प्रतिभा, कुर्बानी की भावना, नि:स्वार्थ प्रेम या खूबसूरती नहीं है. शुक्रिया लडकियों.’ दीया मिर्जा ने भी महिला दिवस के मौके पर बधाई दी.

वहीं नंदिता ने लिखा, ‘महिला दिवस की शुभकामाएं…. एक प्रतीक के तौर पर नहीं, बल्कि एक संकल्प के तौर पर, एक सपने के तौर जो ज्यादा समान और दयालु दुनिया के अहसास का इंतजार कर रहा है.

अदिति ने लिखा, ‘जब आप हर दिन अपना सबसे बडा उत्सव मनाते हैं तो वही महिला दिवस होता हैं… इसलिए… आओ डांस करें.’ उन्होंने यह दिवस मनाने के लिए एक डांस वीडियो शूट किया है.

कृति ने कहा, ‘मुझे पूरी तरह से एक औरत होना पसंद है और मैं यह हर दिन मनाती हूं. वैसे पुरुष दिवस कब है?’ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां और बहन को याद किया.

उन्होंने लिखा, ‘मैं जो भी हूं, मुझमें जो भी अच्छा है वह मेरी मां और मेरी प्यारी बहन की वजह से है…. हर चीज के लिए शुक्रिया और मां मुझे आपकी कमी खलल रही है.’ अभिनेत्री जेकलीन फर्नांडीस ने महिला दिवस को अपने जीवन की की महिलाओं को समर्पित किया.

उन्होंने कहा, ‘मैं यह अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस अपनी जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं को समर्पित करती हूं. मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं.’ इस बीच अभिषेक बच्चन ने कहा कि महिलाओं को सिर्फ एक दिन याद करना काफी नहीं है.

उन्होंने कहा, ‘महिला दिवस. वास्तव में? वास्तव में… आप को इस अहसास के लिए एक दिन की जरुरत है कि वे कितनी महत्वपूर्ण हैं और इसे बताएं? सिर्फ एक दिन?’ इस पोस्ट पर फिल्मकार और उनकी अच्छी दोस्त फराह खान ने जवाब दिया, ‘मैं सहमत हूं… कृपया हमें संरक्षण नहीं दें.’

Next Article

Exit mobile version