22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों करीना ने कहा, ”सैफ को छोड़ अर्जुन से शादी कर लूं…”

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अर्जुन कपूर जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ में नजर आनेवाले हैं. दोनों की शानदार कैमेस्‍ट्री पर्दे पर देखने को मिलेगी. वहीं करीना ने प्रमोशन इवेंट के दौरान कहा कि मन कर रहा है सैफ को छोड़ कर अर्जुन से शादी कर लूं. फिल्‍म का निर्देशन आर बाल्‍की ने […]

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अर्जुन कपूर जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ में नजर आनेवाले हैं. दोनों की शानदार कैमेस्‍ट्री पर्दे पर देखने को मिलेगी. वहीं करीना ने प्रमोशन इवेंट के दौरान कहा कि मन कर रहा है सैफ को छोड़ कर अर्जुन से शादी कर लूं. फिल्‍म का निर्देशन आर बाल्‍की ने किया है.

आपको बता दें कि दोनों की कैमेस्‍ट्री पहली बार एकसाथ नजर आनेवाले हैं. दरअसल महिला दिवस के दिन अर्जुन ने करीना को इम्‍प्रेस करने के लिए अपने हाथों से खाना बनाया. अर्जुन रीयल लाईफ में खाना बनाना नहीं जानते. लेकिन उन्‍होंने करीना के लिए यह किया. जिसे देखकर करीना बेहद प्रभावित हुई.

अर्जुन इस फिल्‍म में एक हाउस हसबैंड के किरदार में नजर आयेंगे. वे फिल्‍म में भी खाना बनाते और घर संभालते दिखाई देंगे. वहीं करीना एक कॉरपोरेट ऑफिस में ऊंचे ओहदे में बैठी एक वार्किंग वूमेन के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन अतिथि भूमिका में नजर आयेंगे.

बाल्‍की इससे पहले ‘चीनी कम’ और ‘पा’ जैसी फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके हैं जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें दोनों के प्‍यार, रोमांस और बनते-बिगड़ते रिश्‍तों के बारे में दिखाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें