24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”जंगल जंगल बात चली है…” गाना रिलीज, देखें वीडियो

भारतीय दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि आगामी फिल्‍म ‘द जंगल बुक’ के हिंदी वर्जन का गाना ‘जंगल जंगल बात चली है पता चला है…’ जारी कर दिया गया है. इस गाने को यूटीवी मोशन पोस्‍टर्स के फेसबुक पेज पर शेयर की गई है. इससे पहले फिल्‍म के दो ट्रेलर रिलीज किये गये थे. आपको […]

भारतीय दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि आगामी फिल्‍म ‘द जंगल बुक’ के हिंदी वर्जन का गाना ‘जंगल जंगल बात चली है पता चला है…’ जारी कर दिया गया है. इस गाने को यूटीवी मोशन पोस्‍टर्स के फेसबुक पेज पर शेयर की गई है. इससे पहले फिल्‍म के दो ट्रेलर रिलीज किये गये थे.

आपको बता दें कि ‘द जंगल बुक’ अमेरिका से पहले भारत में रिलीज होगी. फिल्‍म में 12 साल के भारतीय-अमेरिकी बच्‍चे नील सेठी ने मोगली की भूमिका निभाई है. भारत में यह फिल्‍म 8 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्‍म का निर्देशन ‘आयरन मैन’ के जानेमाने निर्देशक जॉन फेवरोऊ ने किया है.

‘द जंगल बुक’ के हिंदी रुपांतरण में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रियंका चोपडा, इरफान खान, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह ने अपनी आवाजें दी हैं. यह फिल्म 1967 में वाल्ट डिज्नी की मूलत: एनिमेटेड रुप में इसी नाम से बनी फिल्म का पुन:रुपांतरण है.

इसके अंग्रेजी संस्करण में बिल मुरे, बेन किंग्सले, इदरिस एल्बा, ल्युपिटा न्योंगओ, स्कारलेट जॉनसन, क्रिस्टोफर वाल्कन एवं जियानकार्लो स्पोसितो की आवाज है. इसके हिंदी संस्करण में प्रियंका ने अजगर ‘का’, इरफान ने भालू ‘बल्लू’ और शेफाली ने भेडिया ‘रक्षा’ को अपनी आवाज दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें