दिलीप कुमार की हालत में सुधार, कहा- ”प्रेम और स्नेह के लिए धन्‍यवाद…”

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता दिलीप कुमार को रविवार को तेज बुखार और सीने में संकम्रण के चलते मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं उनकी हालत में अब सुधार है. 93 वर्षीय अभिनेता ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो ठीक है. साथ ही उन्‍होंने सभी के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 18, 2016 2:23 PM

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता दिलीप कुमार को रविवार को तेज बुखार और सीने में संकम्रण के चलते मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं उनकी हालत में अब सुधार है. 93 वर्षीय अभिनेता ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो ठीक है. साथ ही उन्‍होंने सभी के प्‍यार और दुआओं के लिए धन्‍यवाद लिखा है.

दरअसल डॉक्‍टरों ने दिलीप कुमार को भरती कराये जाने के बाद अगले 72 घंटे को बेहद क्रिटिकल बताया गया था. खबरों की मानें तो उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई थी जिसके बाद तड़के करीब दो बजे उन्‍हें अस्‍पताल में भरती कराया गया था.

वहीं खुद दिलीप कुमार ने ट्वीट कर अपने स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में बताया है. अपनी एक तसवीर पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा,’ आपकी प्रार्थना, प्रेम और स्नेह के लिए आप सभी को धन्यवाद.’

https://twitter.com/TheDilipKumar/status/721968170127372288

दिलीप कुमार ने अपने छह साल के करियर में ‘मुगल-ए-आजम’, ‘गंगा जमुना’, ‘राम और श्‍याम’, ‘देवदास’ और ‘कर्मा’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. वे अंतिम बार वर्ष 1998 में आई फिल्‍म ‘किला’ में नजर आ चुके हैं. उन्‍हें वर्ष 2015 में पद्म विभूषण से सम्‍मानित किया जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version