VIDEO : कंगना के घर पहुंची पुलिस, 30 अप्रैल को होगा बयान दर्ज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत का शीत युद्ध थमने को नाम नहीं ले रहा है. रितिक ने फेक मेल आईडी से जुड़ी कई और जानकारियां पुलिस का मुहैया कराई है. वहीं पुलिस का कहना है कि वह एक गवाह के तौर पर आगामी 30 अप्रैल को कंगना से बयान दर्ज कर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 19, 2016 2:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत का शीत युद्ध थमने को नाम नहीं ले रहा है. रितिक ने फेक मेल आईडी से जुड़ी कई और जानकारियां पुलिस का मुहैया कराई है. वहीं पुलिस का कहना है कि वह एक गवाह के तौर पर आगामी 30 अप्रैल को कंगना से बयान दर्ज कर सकती है.

गौरतलब है कि सोमवार को साइबर सेल के कुछ अधिकारियों ने कंगना के घर पर दस्‍तक दी थी. उन्‍हें वहां कंगना की गवाही के अलावा कंप्‍यूटर और इलेक्‍ट्रानिक उपकरणों की पड़ताल भी करनी थी. लेकिन उन्‍हें इस प्‍लान को आगे के लिए पोस्‍टपोन कर देना पड़ा क्‍योंकि कंगना के व‍कील के अनुसार वे घर पर मौजूद नहीं हैं.

अफवाहें तो यह भी उड़ी कि पुलिस कंगना को गिरफ्तार करने आई है. लेकिन कंगना से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कंगना के घर कोई पुलिस नहीं आई, ये सब बकवास बातें हैं. वहीं कंगना के व‍कील रिजवान सिद्दिकी ने अपने एक बयान में कहा कि रितिक की पीआर टीम ऐसी अफवाहें उड़ा रही है. मेरी क्‍लांइट की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है लेकिन वो कायर नहीं है.

उन्‍होंने आगे कहा कि हम हर कदम कानून के दायरे में रहकर उठा रहे हैं. वे लोग मीडिया का ध्‍यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्‍हें हमारे नोटिस का जवाब देना चाहिये.

वहीं रितिक की पीआर टीम का कहना है कि उनके द्वारा कुछ भी ऐसा नहीं किया है. उन्‍हें मीडिया को अपने स्‍टेटमेंट देने के बजाय साइबर क्राइम सेल में अपना ऑफिशियल स्‍टेटमेंट देना चाहिये. जिससे पुलिस को इस मामले को सुलझाने में मदद मिलेगी. पुलिस का इस मामले में जांच करने में मुश्किलें आ रही है क्‍योंकि कंगना ने अभी तक अपना बयान दर्ज नहीं कराया है.

Next Article

Exit mobile version