VIDEO : शादी के बाद पहली बार पति जीन के साथ भारत आई प्रीति जिंटा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पहली बार शादी के बाद अपने पति जीन गुडइनफ और सास-सुसर के साथ भारत आ चुकी हैं. उन्‍होंने ब्‍वॉयफ्रेंड जीन के साथ 29 फरवरी को लॉस एंजिलिस में शादी की थी जिसमें परिवारवालों के साथ कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे. खबरों की मानें तो 13 मई को रिस्‍पेशन पार्टी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 7, 2016 12:44 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पहली बार शादी के बाद अपने पति जीन गुडइनफ और सास-सुसर के साथ भारत आ चुकी हैं. उन्‍होंने ब्‍वॉयफ्रेंड जीन के साथ 29 फरवरी को लॉस एंजिलिस में शादी की थी जिसमें परिवारवालों के साथ कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे. खबरों की मानें तो 13 मई को रिस्‍पेशन पार्टी का आयोजन किया जायेगा.

दरअसल प्रीति के घरवालों की ओर से ग्रैंड रिस्‍पेशन पार्टी का आयोजन किया जायेगा. इसलिये प्रीति के पति और पूरा परिवार भारत पहुंचा है. चारों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां जीन अपनी मां के साथ तो प्रीति अपने ससुर के साथ नजर आई.

जीन और उनके माता-पिता पहली बार भारत आये हैं. जीन गुडएनफ अमेरिका की एक पनबिजली कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (वित्त) के पद पर कार्यरत हैं. प्रीति और जीन की मुलाकात एक क्रिकेट इवेंट के दौरान हुई थी.

रिस्‍पेशन पार्टी में बॉलीवुड के भी कई सेलीब्रिटीज शामिल हो सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version