28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज प्रीति जिंटा देंगी ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी

मुंबई : डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आज अपनी शादी का रिस्पेशन देने वाली हैं. आज बहुत सारे सितारे उनके मेहमान होंगे. गुपचुप शादी करने के बाद प्रिति एक मौके की तलाश में थी जब वह अपने दोस्तों को शानदार पार्टी दे सकें. प्रिति अपने पति जीन गुडइनफ के साथ कुछ दिनों पहले ताजमहल देखने भी […]

मुंबई : डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आज अपनी शादी का रिस्पेशन देने वाली हैं. आज बहुत सारे सितारे उनके मेहमान होंगे. गुपचुप शादी करने के बाद प्रिति एक मौके की तलाश में थी जब वह अपने दोस्तों को शानदार पार्टी दे सकें. प्रिति अपने पति जीन गुडइनफ के साथ कुछ दिनों पहले ताजमहल देखने भी पहुंची थी.
यहां इन दोनों के बीच की कमेस्ट्री साफ पता चल रही थी. जीन ने भी प्रिति के साथ ताजमहल का दिदार किया. अब एक बड़ी पार्टी देकर प्रिति अपने पति का परिचय अपने बॉलीवुड और क्रिकेटर दोस्त से कराना चाहती हैं. आज के दिन की पार्टी के लिए प्रिति ने खूब तैयारी की है. सूत्रों की मानें तो इस पार्टी में उनके कई करीबी दोस्त शामिल होंगे.
कुछ दिनों पहले सलमान खान के साथ पार्टी करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी जिसमें उन्हें जश्न मनाते हुए देखा गया था. जबप्रीति जिंटाका ब्रेकअप नेस वाडिया से हुआ तो इन दोनों के बीच अलगाव को लेकर कई खबरें मीडिया की सुर्खियों में रही लेकिन शादी की खबर को प्रिति ने मीडिया में लीक नहीं होने दिया.
गौर करने वाली बात यह है कि नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ के केस में जीन चश्‍मदीद गवाह थे , हालांकि मीडिया कयास लगाता रहा लेकिन उन्होंने चुपचाप शादी कर ली. मार्शल बिजनेस स्‍कूल से मैनेजमेंट ग्रैजुएट जीन गुडइनफ लॉस एंजिलिस के जाने-माने फाइनेंशियल कंसलटेंट हैं. एनलाइन हाइड्रो-इलेक्ट्रिक पावर कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसीडेंट हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें