”मन्नत” में पोल फेग का स्वागत करना चाहते हैं शाहरुख खान

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता पॉल फेग को भारत आने का निमंत्रण दिया है. हाल ही में अपने घर ‘मन्नत’ में एप्पल के सीईओ टिम कुक के डिनर की मेजबानी करने वाले 50 वर्षीय अभिनेता को ‘स्पाई’ के निर्देशक और उनकी पत्नी के अपने अतिथि के रुप में आने पर खुशी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 21, 2016 3:40 PM

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता पॉल फेग को भारत आने का निमंत्रण दिया है. हाल ही में अपने घर ‘मन्नत’ में एप्पल के सीईओ टिम कुक के डिनर की मेजबानी करने वाले 50 वर्षीय अभिनेता को ‘स्पाई’ के निर्देशक और उनकी पत्नी के अपने अतिथि के रुप में आने पर खुशी होगी.

शाहरुख के एक तस्वीर पर टिप्पणी करते हुये फेग की पत्नी लॉरी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह एक दिन ‘मन्नत’ आएंगी. जवाब में शाहरुख खान ने लिखा कि जब कभी भी आप, आपके पति और आपके सभी दोस्त भारत आएं आपका स्वागत है. पॉल बताईये आपके लिए फ्रेंच फ्राई तैयार रखें….

अपनी फिल्म ‘घोस्टबर्स्टस’ को प्रदर्शित करने की तैयारी में लगे फेग ने जवाब में कहा कि भारतीय सुपरस्टार से मिलना उनके लिए सम्मान की बात होगी. आमंत्रित करने के लिए लॉरी ने भी शाहरुख को धन्यवाद दिया है.

Next Article

Exit mobile version