21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जैकलीन फर्नाडीज के कुछ ”FUNNY MOMENTS”, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. फिल्‍म में वे अक्षय कुमार संग रोमांस करती नजर आयेंगी. जैकलीन किसी भी कार्यक्रम में खुलकर इंज्‍वॉय करती हैं और फैंस को भी हंसाती है. जैकलीन एक वीडियो में अंडे को चाकू से काटती नजर आ रही हैं. जैकलीन […]

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. फिल्‍म में वे अक्षय कुमार संग रोमांस करती नजर आयेंगी. जैकलीन किसी भी कार्यक्रम में खुलकर इंज्‍वॉय करती हैं और फैंस को भी हंसाती है. जैकलीन एक वीडियो में अंडे को चाकू से काटती नजर आ रही हैं.

जैकलीन के सामने कई बार ऐसे फनी मूमेंट्स आये हैं जिस पल को उन्‍होंने खूब इंज्‍वॉय किया और माहौल का मस्‍तीभरा बना दिया. एक मोबाइल लॉन्चिंग के मौके पर उन्‍होंने मोबाइल ही उलटा पकड़ लिया और पता चलने पर वहां मौजूद लोगों के साथ हंसी में शामिल हो गई.
आपको बता दें जैकलीन ‘हाउसफुल’ की तीनों सीरीज में काम कर चुकी हैं. फिल्‍म में उनके अलावा अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्‍चन, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन मुख्‍य भूमिका में हैं. एक बार फिर यह सितारों की जोड़ी पर्दे पर दर्शकों को हंसाती नजर आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें