23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, देश से दूर बुडापेस्‍ट में क्‍या कर रहे हैं सलमान-दीपिका ? देखें वीडियो

बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार्स अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण देश से दूर बुडापेस्‍ट पहुंच गये हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि दोनों अलग-अलग प्रोजक्‍ट्स को लेकर वहां पहुंचे हैं. सलमान जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. सलमान ‘सुल्‍तान’ की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए बुडापेस्‍ट में हैं. […]

बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार्स अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण देश से दूर बुडापेस्‍ट पहुंच गये हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि दोनों अलग-अलग प्रोजक्‍ट्स को लेकर वहां पहुंचे हैं. सलमान जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं.

सलमान ‘सुल्‍तान’ की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए बुडापेस्‍ट में हैं. वहीं दीपिका इनदिनों दिनेश विजान की फिल्‍म ‘राबता’ में एक आइटम सॉन्‍ग को लेकर बुडापेस्‍ट में हैं. ‘राबता’ में सुशांत सिंह राजपूत और कृति शैनन मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. दिनेश दीपिका को लकी मैसकॉट मानते हैं इसलिये वे चाहते हैं कि दीपिका फिल्‍म में आइटम नंबर करे.

हाल ही में दीपिका ने वीडियो शेयर किया था जिसमें वे निर्माता होमी अदजानिया के साथ मस्‍ती नजर आई थीं. दीपिका होमी के साथ ‘फाइडिंग फैनी’ में भी काम कर चुकी हैं. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

सलमान के अलावा अनुष्‍का भी बुडापेस्‍ट पहुंच गई हैं. अनुष्‍का ने भी फिल्‍म में एक रेसलर की भूमिका निभाई है. सलमान-अनुष्‍का की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में एकसाथ काम कर रही है. वहीं दोनों को एकसाथ इस फिल्‍म में देखना शानदार होगा.

अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ये कलाकार वहां एकदूसरे से मिलते हैं या फिर अपनी शूटिंग खत्‍म कर वापस लौट आते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें