अब सलमान-अनुष्‍का देगें ”440 वोल्‍ट…” का झटका, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अनुष्‍का शर्मा की आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ को रिलीज होने में अब ज्‍यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में फिल्‍म का तीसरा गाना ‘440 वॉल्‍ट’ रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान-अनुष्‍का एक नये ही गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस गाने को मीका सिंह ने एक अलग ही […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 15, 2016 10:48 AM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अनुष्‍का शर्मा की आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ को रिलीज होने में अब ज्‍यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में फिल्‍म का तीसरा गाना ‘440 वॉल्‍ट’ रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान-अनुष्‍का एक नये ही गेटअप में नजर आ रहे हैं.

इस गाने को मीका सिंह ने एक अलग ही अंदाज में गाया है. इस गाने में अनुष्‍का हरियाणा और मॉडर्न दोनों ही कॉम्‍बीनेशन में दिखाई दे रही है. फिल्‍म का यह गाना मस्‍तीभरा और एनर्जीफुल है. इससे पहले फिल्‍म के दो गाने ‘बेबी को बेस पसंद है…’ और ‘जग घूमेया…’ रिलीज हो गया है.

फिल्‍म में रणदीप हुड्डा भी हैं जो फिल्‍म मे सलमान के कोच की भूमिका में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में सलमान ने एक रेसलर की भूमिका निभाई है वहीं अनुष्‍का भी रेसलर की ही भूमिका में हैं. रणदीप ने फिल्‍म में सलमान के प्रदर्शन को अब तक उनके करियर के के सबसे बेस्‍ट प्रदर्शनों में से एक बताया है.

सलमान के इस गाने को देखकर आपको अमिताभ बच्‍चन के फिल्‍म ‘यराना’ के गाने ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना…’ की याद आ सकती है. गाने में जैसी जैकेट महानायक ने पहनी है कुछ वैसी ही जैकेट में सलमान नजर आ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version