इंटीमेट सीन के कारण चित्रांगदा ने छोड़ी ”बाबूमोशाय बंदुकबाज”, जानें पूरा मामला ?

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने फिल्‍म ‘बाबूमोशाय बंदुकबाज’ की शूटिंग अचानक बीच में छोड़ दी और इस फिल्‍म से किनारा करने का मन बना लिया है. उन्‍होंने फिल्‍म छोड़ने का कारण इंटीमेट सीन्‍स को बताया गया है. फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. चित्रांगदा ने कई दिनों तक फिल्‍म की शूटिंग भी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 15, 2016 11:32 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने फिल्‍म ‘बाबूमोशाय बंदुकबाज’ की शूटिंग अचानक बीच में छोड़ दी और इस फिल्‍म से किनारा करने का मन बना लिया है. उन्‍होंने फिल्‍म छोड़ने का कारण इंटीमेट सीन्‍स को बताया गया है. फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मुख्‍य भूमिका निभाई है.

चित्रांगदा ने कई दिनों तक फिल्‍म की शूटिंग भी कर ली थी. दरअसल डायरेक्‍टर कुशन नंदी नवाज और चित्रांगदा के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्‍माना चाहते थे लेकिन इस सीन को शूट करते समय उन्‍हें पहला टेक सही नहीं लगा. उन्‍होंने चित्रांगदा को दोबारा इस सीन को शूट करने के लिए कहा.

चित्रांगदा ने दोबारा सीन शूट करने को लेकर डायरेक्‍टर से बात की लेकिन वे कुछ समझने को तैयार नहीं थे. इसके बाद चित्रांगदा ने फिल्‍म छोड़ने को निर्णय लिया और वे सेट से चली गई. खबरों की मानें तो दोनों के बीच बहस भी हुई थी.

खबरों के अनुसार कुशन ने इस रोल के लिए अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने भी इस फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया है. आपको बता दें चित्रांगदा इससे पहले फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ के आइटम सॉन्‍ग ‘कुंड मत खड़काओ…’ में नजर आ चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version