24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जल्‍द शादी कर सकती हैं कैटरीना कैफ! देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्‍द ही शादी कर सकती हैं. उनकी मां दूल्‍हे की तलाश कर रही हैं. इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं कि कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में ही हो गया था. जिसके बाद दोनों अब अलग-अलग रहने लगे है, पहले दोनों एक ही फ्लैट […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्‍द ही शादी कर सकती हैं. उनकी मां दूल्‍हे की तलाश कर रही हैं. इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं कि कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में ही हो गया था. जिसके बाद दोनों अब अलग-अलग रहने लगे है, पहले दोनों एक ही फ्लैट में साथ रहते थे.

खबरों की मानें तो कैटरीना की मां ने दोनों के बीच आई दूरी को मिटाने के लिए रणबीर को कॉल किया था लेकिन उन्‍होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद कैटरीना की मां ने रणबीर की मां नीतू कपूर से फोन पर बात की और दोनों को करीब लाने में उनका साथ देने की बात कही.

लेकिन नीतू ने साफ तौर पर यह कह दिया कि जो भी हो रहा है वो रणबीर की मर्जी से हो रहा है इसमें उनका या ऋषि कपूर का कोई हाथ नहीं है. खबरों की मानें तो रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना डिप्रेस हैं.

कैटरीना और रणबीर इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की भी शूटिंग कर रहे हैं. दोनों के ब्रेकअप के कारण अनुराग बसु के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग को कई बार टालना पड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें