जल्‍द शादी कर सकती हैं कैटरीना कैफ! देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्‍द ही शादी कर सकती हैं. उनकी मां दूल्‍हे की तलाश कर रही हैं. इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं कि कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में ही हो गया था. जिसके बाद दोनों अब अलग-अलग रहने लगे है, पहले दोनों एक ही फ्लैट […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 15, 2016 1:10 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्‍द ही शादी कर सकती हैं. उनकी मां दूल्‍हे की तलाश कर रही हैं. इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं कि कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में ही हो गया था. जिसके बाद दोनों अब अलग-अलग रहने लगे है, पहले दोनों एक ही फ्लैट में साथ रहते थे.

खबरों की मानें तो कैटरीना की मां ने दोनों के बीच आई दूरी को मिटाने के लिए रणबीर को कॉल किया था लेकिन उन्‍होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद कैटरीना की मां ने रणबीर की मां नीतू कपूर से फोन पर बात की और दोनों को करीब लाने में उनका साथ देने की बात कही.

लेकिन नीतू ने साफ तौर पर यह कह दिया कि जो भी हो रहा है वो रणबीर की मर्जी से हो रहा है इसमें उनका या ऋषि कपूर का कोई हाथ नहीं है. खबरों की मानें तो रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना डिप्रेस हैं.

कैटरीना और रणबीर इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की भी शूटिंग कर रहे हैं. दोनों के ब्रेकअप के कारण अनुराग बसु के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग को कई बार टालना पड़ा है.

Next Article

Exit mobile version