सलमान खान में प्रतिभा ही प्रतिभा है : जफर

नयी दिल्ली : दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बना लेने वाले अभिनेता सलमान खान के बारे में उनकी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के निर्देशक का कहना है कि अभी भी बतौर अभिनेता सलमान की प्रतिभा को पूरी तरह से निखारा नहीं जा सका है. दर्शकों ने ‘खामोशी’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ में जिस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 16, 2016 10:54 AM

नयी दिल्ली : दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बना लेने वाले अभिनेता सलमान खान के बारे में उनकी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के निर्देशक का कहना है कि अभी भी बतौर अभिनेता सलमान की प्रतिभा को पूरी तरह से निखारा नहीं जा सका है.

दर्शकों ने ‘खामोशी’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ में जिस अभिनेता की झलक देखी थी वह फिर से ‘दबंग’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के साथ अपनी झलक दिखला रहा है.

‘सुल्तान’ के निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि खेल से जुडे फिल्म में बतौर पहलवान सलमान खान का निर्देशन करना बहुत अच्छा अनुभव रहा क्योंकि वह खुद अभिनेता से भावनात्मक स्तर पर जुड पाये.

जफर ने कहा, ‘सलमान खान के बारे जो बात मुझे सबसे मजेदार लगी वह है, अभी तक बतौर अभिनेता उनका पूरा दोहन नहीं हुआ है. उनका एक विशेष व्यक्तित्व है जिसने लोगों को उनके आसपास खडा किया है. लेकिन एक बार आप उन्हें जान लें, फिर तो उनमें प्रतिभा ही प्रतिभा है. यही उन्हें सबसे बडा स्टार बनाता है.’

निर्देशक को लगता है कि सलमान का उनके दर्शकों के साथ हमेशा से मजबूत संबंध रहा है और पर्दे पर उनके किरदार में यकीन दिलाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पडती है.

जफर ‘सुल्तान’ से पहले भी सलमान के साथ काम कर चुके हैं. ‘मैरीगोल्ड’ में उन्होंने सलमान के साथ सहायक निर्देशक के रुप में काम किया था, जबकि कबीर खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ में भी उन्होंने निकटता से काम किया.

जफर ने बताया कि ‘गुंडे’ फिल्म के दौरान सलमान ने उनसे स्क्रीप्ट सुनाने को कहा था. अभिनेता को सुल्तान की कहानी बहुत पसंद आयी थी. ‘सुल्तान’ में पहलवान सुल्तान अली खान की भूमिका निभाने के लिए सलमान ने अपने शरीर के साथ काफी बदलाव किए हैं.

यशराज बैनर की यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version