”शिवाय” का पोस्‍टर रिलीज, देखें सायशा सहगल की खूबसूरत तसवीर…

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्‍म ‘शिवाय’ में अभिनेत्री सायशा सहगल का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. सायशा इस पोस्‍टर में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. अजय फिल्‍म के निर्देशन के अलावा फिल्‍म में अभिनय भी कर रहे हैं. सायशा के इस लुक को ‘शिवाय’ के ऑफिशियल साइट पर शेयर किया गया है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 16, 2016 4:15 PM

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आगामी फिल्‍म ‘शिवाय’ में अभिनेत्री सायशा सहगल का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. सायशा इस पोस्‍टर में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. अजय फिल्‍म के निर्देशन के अलावा फिल्‍म में अभिनय भी कर रहे हैं.

सायशा के इस लुक को ‘शिवाय’ के ऑफिशियल साइट पर शेयर किया गया है. साथ ही सायशा ने भी अपने साइट पर शेया करते हुए लिखा,’ शिवाय में ये मेरा पहला लुक है, आप सभी का आर्शीवाद चाहिये.’

आपको बता दें कि सायशा दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन है. सलमान खान की सलाह के बाद वे बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही है. फिल्‍म में अजय देवगन के आपोजिट दिखाई देंगी. अजय ने फिल्‍म के कई पोस्‍टर शेयर किये हैं जिसमें वे खतरनाक स्‍टंट करते नजर आ रहे हैं.

अजय ने इससे पहले वर्ष 2008 में फिल्‍म ‘यू मी और हम’ का निर्देशन किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. अजय इससे पहले फिल्‍म ‘दृयश्‍म’ में नजर आये थे, जिसमें अपने गंभीर लुक के लिए उन्‍होंने दर्शकों से खूब तारीफें बटोरी थी.

Next Article

Exit mobile version